News Vox India
शहर

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर
शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी बंजरिया  पर आरोपियों से मिलकर दहेज़ उत्पीड़न और छेड़छाड़ के मुकदमे में जबरन फैसला करने का दबाव बनाने की शिकायत आई जी रेंज बरेली से की है।पीड़िता का आरोप है कि मुकदमे को जीडी पर चढ़ाने के नाम पर दरोगा ने उसके पिता से 16 हजार रुपए भी ऐंठ लिए।
गाँव नरसुआ निवासी मुस्कान पुत्री मौसम खान ने आई जी से शिकायत की है उसने विगत अप्रैल माह में ससुरालियो के जुल्मो सितम से परेशान होकर पति सहित 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न तथा चचेरे देवर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। उस मुकदमे में आरोपी ससुरालियो से मिलकर उनसे मोटी रकम वसूलकर अब चौकी प्रभारी बंजरिया  उस पर जबरन फैसला करने का दबाव बना रहे हैं।
आरोप  है कि दरोगा जी पूर्व में मुकदमे को जी डी में चढ़ाने के नाम पर पीड़िता के पिता से 16 हजार रुपए ऐंठ चुके हैं।और चौकी में बैठकर राजनीति  करते हैं।गौरतलब  कि पीड़िता का निकाह 24 जनवरी 2024 को गाँव के ही शराफत खान के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ हुआ था।निकाह के कुछ समय बाद ही दहेज लोभी ससुरालियो ने दहेज में बुलट मोटर साइकिल और 5 लाख रुपए नगदी की माँग कर मारपीट कर उत्पीड़न शुरू कर दिया था।चचेरा देवर आदिल पीड़िता पर बुरी नजर रखता था।जिसने 20 मार्च को पीड़िता के कमरे में घुसकर छेड़छाड़ की थी।शिकायत पर पुलिस ने पति सहित पाँच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

Related posts

नानी के घर जा रहे किशोर को बाइक सवार ने मारी टक्कर घायल

newsvoxindia

पॉक्सो एक्ट में वांछित आरोपी को किया गिरफ्तार

newsvoxindia

मीरगंज में धूमधाम से मनाया गया हनुमान जन्मोत्सव, निकाली झाँकिया 

newsvoxindia

Leave a Comment