News Vox India
शहर

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज 

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के साथ धोखा देकर उसकी  किडनी निकालवा दी  । जिसके बाद विवाहिता की शिकायत पर पति समेत परिवार के चार अन्य लोगों पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Advertisement

 

 

जिला पीलीभीत के थाना जहानाबाद निवासी पूजा पुत्री किशन पाल का विवाह हिन्दू रीति रिवाज के साथ 19 जून 2017 को थाना शीशगढ़ क्षेत्र के ग्राम बल्ली निवासी हरीश बाबू के साथ हुआ था। शादी में लगभग 12 लाख खर्च हुए।  विवाहिता का आरोप है शादी के बाद हीं पति हरीश बाबू, ससुर नाथू लाल, सास फूला देवी, जेठ प्रेमपाल देवर अवदेश कम दान दहेज को लेकर ताने देते थे और आए दिन उसके साथ मारपीट की जाती थी। इस बीच विवाहिता ने एक बेटी को जन्म दिया। विवाहिता को लगा की बेटी के जन्म के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा।

 

 

 

पीड़िता का आरोप है उसके बाद भी ससुराल वाले 3 लाख दहेज की मांग को लेकर मारते पीटते रहे। 2018 में महिला के पेट में दर्द उठा जिसके बाद विवाहिता के पति हरीश बाबू नें उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता को बताया गया कि उसके गुर्दे में पथरी है जिनका ऑपरेशन होगा। महिला का आरोप है अस्पताल के डॉक्टर से मिलकर उसके पति समेत ससुराल वालों ने उसकी किडनी निकलवा दी।  डेसिंग के दौरान महिला को जब इसकी भनक लगी तों ससुराल वालों ने महिला को बुरी तरह पीट कर घर से बाहर निकाल दिया। वही पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कर बताया कि उसकी बच्ची सुगंधा को भी सुसरालवालों नें छीन लिया और कहा अब हम तेरी बच्ची को बेचकर तीन लाख रुपए ले लेंगे। वही पुलिस नें पति समेत सास, ससुर देवर और जेठ के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

Related posts

मुस्लिम भाजपा का विरोध न करें: मौलाना शहाबुद्दीन

newsvoxindia

फतेहगंज पुलिस ने नकली नोट के तीन सप्लायर किये गिरफ्तार , आरोपी में पति पत्नी भी ,

newsvoxindia

सब्जी के दामों में आई कमी  , बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में  यह है सब्जियों के भाव, 

newsvoxindia

Leave a Comment