News Vox India
खेती किसानीराजनीतिशहर

नवाबगंज में आवारा सांड के हमले में किसान की मौत , मौके पर पहुंची आप नेता सुनीता गंगवार

बरेली । जिले में आवारा पशुओं के हमले में  लोगों के घायल होने की खबरें आम है। इसी क्रम में शनिवार को नवाबगंज के क्योलाडिया में किसान महेंदी हसन की सांड के हमले में मौत हो गई। जिससे एक बार फिर क्षेत्र के किसान आक्रोशित हो गए।

Advertisement

 

 

नवाबगंज के ग्राम क्योलाडिया में आवारा सांड ने द्वारा एक बुजुर्ग किसान को पटक पटक  कर मार डालने की खबर जैसी   आप पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पैनी नजर सामाजिक संस्था की अध्यक्ष एडवोकेट सुनीता गंगवार को मिली तो वह मौके पर पहुंच गई  । उन्होंने किसान की मौत पर प्रशासन की प्रति अपनी नाराजगी जताई। वही मृत बुजुर्ग के परिवार से मिलकर अपनी संवेदना भी व्यक्त की ।

 

 

इसके बाद आप नेता द्वारा तत्काल प्रशासन को सूचना भी दी गई थी । सूचना पर नायब तहसीलदार व ब्लॉक अधिकारी मौका स्थल पर पहुंचे । संस्था अध्यक्ष सुनीता गंगवार ने दोनों अधिकारियों से खूंखार सांड को गौशाला तक ले जाने के लिए बात की तो ढीला ढाला रवैया दिखाते हुए दोनों अधिकारी मौके से चले गए और वह अर्द्ध बेहोश खूंखार सांड की जिम्मेदारी ग्राम प्रधान के कंधे पर डाल दी।ग्रामीणों का कहना था कि यह सांड तत्काल गौशाला पहुंचाया जाना चाहिए ताकि उनके गांव में और घटनाएं न हो ।

आप पार्टी ने  चार दिन पहले आवारा पशुओं के मामले पर किया था प्रदर्शन

आप पार्टी ने दो दिन पहले आप नेता सुनीता गंगवार के नेतृत्व में बरेली कलेक्ट्रेट पर किसानों की समस्याओं पर प्रदर्शन किया था और प्रशासन को यह चेताया था कि अगर जल्द आवारा पशुओं को गौ शाला तक नहीं पहुंचाएगा गया तो आप पंद्रह दिन के अंदर प्रदर्शन करेगी । बता दें कि इस प्रदर्शन में नवाबगंज के किसान के साथ फरीदपुर के किसान भी शामिल हुए थे।

Related posts

अंतिम सफर पर नेता जी, देखिये यह लाइव,

newsvoxindia

बरेली एयरपोर्ट के निरीक्षण के लिए पहुंचे कमांडेंट यूपीएसएसएफ राम सुरेश,

newsvoxindia

न्यू फेस ऑफ ग्लो ने डांस स्टूडियो में ऑडिशन किया आयोजित , फ़ोटो गैलरी में देखिए ऑडिशन,

newsvoxindia

Leave a Comment