News Vox India
मनोरंजनशहर

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को लेकर सामने आया लेटेस्ट अपडेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ‘पुष्पा 2’ की घोषणा के बाद अब फैंस को इसकी शूटिंग का इंतजार है। फिल्म ‘पुष्पा’ का दर्शकों के बीच इतना क्रेज था कि सोशल मीडिया पर इसके गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे। पुष्पा के सामी सामी और श्रीवल्ली पर बच्चों या युवाओं ने भी अपना नृत्य कौशल दिखाया। इतना ही नहीं लोगों ने फिल्म में अल्लू की चाल को भी अपनाया। पुष्पा की सफलता के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने इसके सीक्वल की घोषणा की है।

अब सूत्रों के मुताबिक अल्लू अर्जुन जल्द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। एक सूत्र के मुताबिक, “अल्लू अर्जुन अक्टूबर के मध्य में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका नया लुक जल्द ही सामने आएगा। स्टार इसकी क्लास ले रहे हैं और पुष्पा 2 की तैयारी कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी की भी एंट्री हुई है। फिल्म में एक आदिवासी लड़की की भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया गया है, जिसके लिए वह जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आज अल्लू अर्जुन ग्लोबल आइकॉन हैं। पैन इंडिया स्टार ने विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और निश्चित रूप से भारतीय ध्वज को ऊपर रखा है जब उन्हें न्यूयॉर्क में वार्षिक भारत दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में चुना गया था।

Related posts

मथुरा : सुहागरात को दुल्हन हुई फरार, जेवरात भी ले गयी साथ ,

newsvoxindia

मालदार मुसलमान गरीब ज़रूरतमंद तक जल्द पहुंचाए ज़कात व सदक़ा-ए-फित्र की रकम: अहसन मियां  

newsvoxindia

पीएम मोदी ने 79.34 करोड़ की परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण किया

newsvoxindia

Leave a Comment