News Vox India
नेशनलमनोरंजनशहर

Vikram Vedha Vs Ponniyin Selvan: किसका जादू दर्शकों के सर चढ़ कर बोलेगा


एंटरटेनमेंट डेस्क : सिनेमा लवर्स के लिए आज का दिन काफी स्पेशल होने वाला है, क्योंकि इस दिन दो बड़ी फिल्में पर्दे पर आने वाली हैं। हालांकि ये साल का दूसरा सबसे बड़ा क्लैश है जो फैंस देखेंगे। इसके पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमने सामने आई थीं और दोनों को ही मुंह की खानी पड़ी थी। ऐसे में अब जिस पर सबकी नजर जिन दो फिल्मों पर है उसमे एक तरफ है मणिरत्नम के निर्देशन में बनी ‘पोन्नियिन सेलवन’ तो वहीं दूसरी तरफ ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ है।

पोन्नियिन सेलवन’ की तो यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, जयम रवि, और कार्थी जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म के पहले पार्ट का बजट 500 करोड़ तक बताया जा रहा है और इसे हिंदी समेत, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। दक्षिण भारत के लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है, क्योंकि ये यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए उपन्यास पर आधारित है। वहीं बात करें फर्स्ट डे की तो अगर ये फिल्म पहले दिन तकरीबन 25 से 30 करोड़ का कलेक्शन हो सकता है। हालांकि इसकी पृष्टी तभी होगी जब आंकड़े सामने आएंगे।

सिनेमाघरों में इस शुक्रवार सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम वेधा भी दस्तक देने को तैयार है। वहीं, बात करें विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन की तो करीब 170 करोड़ रुपये की लागत से बनी ये फिल्म तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके तमिल संस्करण के निर्देशकों पुष्कर और गायत्री ने ही हिंदी में भी निर्देशित किया है। विक्रम वेधा घरेलू बाजार में 12-15 करोड़ रुपये की शुरुआत कर सकता है, अगर फिल्म ने आने वाले दिनों में लॉग वीकेंड का फायदा उठाया तो फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है।

Related posts

इस्लामिया इंटर कॉलेज में बनाया गया चुनावी साक्षरता क्लब,

newsvoxindia

सोना -चांदी के दामों में आई तेजी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

सरकारी विभाग में करना चाहते है अप्रेन्टिस तो पढ़े यह खबर ,

newsvoxindia

Leave a Comment