News Vox India
शहर

दीवार गिरने से चार लोग घायल जिसमें एक की हालत नाजुक,

 

फतेहगंज पश्चिमी। कस्बा में बुधवार शाम करीब पांच बजे नगर पंचायत के पास मोहल्ला ठाकुरद्वारा में आज दो मंजिला मकान के लिंटर की सपोर्ट के लिए बनाई जा रही एक ईट दीवार भरभरा कर गिर पड़ी जिसमें पड़ोसी मकान मालिक महिला और तीन मजदूर घायल हो गए। ढही दीवार के नीचे दबकर एक मजदूर गंभीर घायल हो गया। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक माधोपुर रुकुमपुर निवासी राज राजपूत ने नगर पंचायत के पास अपनी दुकान बनाने के लिए जगह खरीदी थी उसी जगह पर दुकान का निर्माण करा रहे थे। पड़ोस में दुर्गेश मौर्य का दो मंजिला मकान है राज राजपूत ने अपनी जगह कब्जा करने के लिए दुर्गेश मौर्य के बने दो मंजिला मकान की दीवार गिरा कर लिंटर की सपोर्ट के लिए एक ईंट की दीवार वनवाने के लिए मजदूर लगाए थे। जिससे एक मिस्त्री और दो मजदूर पाड़ बनाकर दीवार उठाने का कार्य कर रहे थे।

 

अचानक पाड़ टूटने के कारण वन रही दीवार भरभराकर गिर गयी।जिसमें थाना शाही के गाँब मंसूरगंज निवासी रामचन्द्र , स्थानीय थाना के गाँब सतुईया निवसी बाबूराम और झम्मन लाल कश्यप और पड़ोसी मकान मालिक दुर्गेश मौर्य की पत्नी सुषमा मौर्य घायल हो गए। मजदूर झम्मन लाल ढही दीवार और पाढ़ के नीचे दबकर गंभीर घायल हो गया। सभी को खिरका सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां झम्मन लाल की हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टर ने उन्हें बरेली रेफर कर दिया है।

Related posts

रात भर पर शव पर दौड़ती रही गाड़िया

newsvoxindia

ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग बाकी मौत

newsvoxindia

राधा अष्टमी: सुखद संयोगों में बरसेगी राधा रानी की कृपा,

newsvoxindia

Leave a Comment