News Vox India
शहर

रात भर पर शव पर दौड़ती रही गाड़िया

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में रविवार रात को एक शव पर गाड़ी दौड़ती रही लेकिन किसी को जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस को जब तक मामले की जानकारी हुई तब तक शव क्षत विक्षत हो चुका था। स्थानीय मीडिया के मुताबिक एक अज्ञात व्यक्ति का किसी वाहन से रात्रि में एक्सीडेंट हो गया है और घटनास्थल टोल प्लाजा से आगे होने के कारण किसी का ध्यान नहीं गया और शव पर लगातार गाड़ियां चलने के कारण क्षत-विक्षत हो गया है। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त कराने का प्रयास भी किया ।

Advertisement

 

 

बाद में पुलिस के प्रयास से शव की शिनाख्त हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतक की पहचान भीमपाल राजपूत पुत्र हरी राम राजपूत निवासी ग्राम थिरिया खेतल थाना फतेहगंज पश्चिमी के रूप में हुई । खबर पाकर परिजन भी मौके पर आ गए ।मिली जानकारी के मुताबिक हाइवे किनारे के गांव ठिरिया खेतल निवासी भीमपाल राजपूत मेहनत-मजदूरी परिवार को पालते है।रोजाना की तरह सोमवार तड़के वह शौच को हाईवे पर होकर कुंडा वाले थान की तरफ जा रहे थे। अचानक तभी तेज रफ्तार वाहन ने अपनी चपेट में लेकर उन्हें कुचल दिया।

 

 

अंधेरे के बाद उजाला होने पर जब तक लोगो ने शब को देखा तब तक लाश को दर्जनों वाहन रौंद चुके थे। लोथड़ों में बदले शब की पहचान परिजनों कपड़ो के टुकड़ों से की।उनकी दर्दनाक मौत को देखकर जहां हड़कंप मच गया।वही हर किसी आंख नम हो गई।सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शब को इकट्ठा करके कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा दिया।

 

भीमपाल अपने पीछे पत्नी ओमवती और पांच बेटों रोते बिलखते छोड़ गए है। सिर्फ दो बड़े बेटों की ही शादी हो पाई है। एक बेटी और तीन बेटों की परवरिश और शादी-ब्याह की जिम्मेदारी इस भयावह हादसे के बाद अब भीमपाल की विधवा ओमवती के कंधों पर आ गई है। सबसे छोटा बच्चा लगभग दस साल का है।मृतक के परिवार की तरफ से थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Related posts

नोट पर गांधी जी के साथ गणेश लक्ष्मी की फोटो हो : अरविंद केजरीवाल 

newsvoxindia

Horoscope Today:आज मां भगवती की पूजा प्रतिकूलताओ को करेगी दूर, जानिए क्या कहते हैं सितारे.

newsvoxindia

बरेली की  डेपापीर फल मंडी में  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment