News Vox India
शहर

युवक ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या,

फतेहगंज पश्चिमी।। घर से मजदूरी करने को निकले युवक ने माधौपुर ओवरब्रिज और रबर फैक्ट्री गेट के बीच ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।युवक की शनाख्त उसके भीकन लाल ने अपने 26 बर्षीय बेटे सर्वेश के रूप में की है।आत्महत्या करने का स्पष्ट कारण की जानकारी स्पष्ट नही हो पा रहा है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Advertisement

 

मौके पर आरपीएफ भी पहुँच गयी थी।थाना इज्जतनगर के छोटी विहार निवासी सर्वेश कुमार(26) ने स्थानीय थाना क्षेत्र के माधौपुर और रबर फैक्ट्री गेट बीच अप ट्रेक पर दौड़ रही ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।आरपीएफ दरोगा अजय रावत भी मौके पर पहुंच गए थे।

 

 

सर्वेश के मोबाइल से पुलिस के द्वारा दी गयी सूचना पर पहुँचे परिजनों के साथ पिता भीकन लाल ने बताया सर्वेश स्थानीय थाना के गांव ठिरिया खेतल में अपने फूफा महेशचंद्र के घर रहकर मजदूरी करता था।रविवार को सुवह करीब छह बजे घर से मजदूरी पर जाने के लिए निकला था।ट्रेन से कैसे कट गया यह कहकर फफक फफक कर रोने लगे।घर मे किसी तरह के कलह से इनकार किया है।बताया सर्वेश शादीशुदा है।उसके दो बच्चे भी है।दरोगा वीरेन्द्र सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related posts

 बरेली की डेलापीर की सब्जी मंडी  में  यह है सब्जियों के भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

जहरखुरानी गिरोह का शिकार युवक  अस्पताल में भर्ती ,

newsvoxindia

मौलाना की गिरफ्तारी देने के एलान के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ में ,

newsvoxindia

Leave a Comment