News Vox India
शहर

ठिरिया नथमल में हुए झगड़े के मामले में दोनों पक्ष के सात लोगों पर रिपोर्ट

– पुलिस ने किया सपा नेता के दो पुत्र गिरफ्तार

बहेड़ी। ग्राम ठिरिया नथमल में दो पक्षो के बीच हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षो की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जिसमे एक पक्ष ने सपा ज़िला सचिव और उसके पुत्रों को नामजद किया गया है पुलिस ने फायरिंग करने वाले सपा नेता के दोनो पुत्रो को लाइसेंसी राइफल सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने सपा नेता की तरफ से भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एक पक्ष के कुलवंत सिंह का कहना है कि उसके पडोसी चंद्रपाल जो सपा के जिला सचिव है, ने अपने मकान की दीवार के कोने पर गली में पत्थर रखा रखे हैं।

 

 

ट्रेक्टर ट्राली निकालने के दौरान आये दिन परेशानी होने पर उन्होंने चन्द्रपाल से पत्थर हटाने के लिये कहा तो चंद्रपाल और उसके लडको ने उसपर व उसके परिवार पर लाठी डंडो और लाइसेंसी बन्दूक से हमला कर दिया।कुलवंत का कहना है कि उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुँच गए जिसके बाद वह लोग आइंदा देख लेने की धमकी देकर भाग निकले। शिकायत के बाद पुलिस ने सपा नेता के पुत्रों सुबोध सिंह, गौरव सिंह व सपा नेता चन्द्रपाल सिंह निवासीगण ग्राम ठिरिया नथमल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं दूसरे पक्ष के सपा नेता के पुत्र सुबोध का कहना है कि गांव के हरविंदर, कुलवंत, अमन सिंह, कुलजीत ने पुरानी रंजिश के चलते उसपर व उसके पिता और भाई पर हमला बोल दिया। हमले में वह तीनो लोग घायल हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया

 


वहीं पुलिस ने इस मामले में चंद्रपाल पक्ष के सुबोध सिंह, गौरव सिंह निवासी ग्राम ठिरिया नथमल को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने एक लाइसेंसी राइफल 315 बोर, 14 ज़िन्दा कारतूस व एक लकड़ी का डंडा बरामद किया है। पकड़े गए दोनों युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

Related posts

सांड के हमले में प्रधानाध्यापक व सफाई कर्मचारी घायल,

newsvoxindia

जामा मस्जिद लाइव : शाही जामा मस्जिद में अदा की गई अलविदा की नमाज, मांगी गई देश के अमनो चेन के लिए दुआ,

newsvoxindia

धन और इच्छा शक्ति मजबूत करने के लिए मां लक्ष्मी को चढ़ाए दूधिया नारियल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment