News Vox India
धर्मयूपी टॉप न्यूज़शहर

जामा मस्जिद लाइव : शाही जामा मस्जिद में अदा की गई अलविदा की नमाज, मांगी गई देश के अमनो चेन के लिए दुआ,

 

बरेली । किला की थाना क्षेत्र स्थित शाही जामा मस्जिद में अलविदा की नमाज़ कड़ी सुरक्षा के बीच शांति के साथ संपन्न हुई ।अलविदा की नमाज में बड़ी संख्या में नमाजी इकट्ठे हुए और देश में अमन चेन के साथ कौम की तरक्की के दुआ मांगी गई।शहर इमाम मुफ़्ती ख़ुर्शीद आलम ने अलविदा की नमाज़ अदा करायी । नमाज़ से पहले शहर इमाम ने तक़रीर करते हुए कहा कि जैसे ईद की नमाज ईदगाह में पढ़ना अफ़ज़ल है वैसे ही अलविदा की नमाज जामा मस्जिद में पढ़ना अफजल है ।लोगों को ईद नमाज से पहले जकात और फितरा अदा करना चाहिए और मुसलमानों को बुरे कामों से बचना चाहिए ।

 

 

 

जामा मस्जिद कमेटी के सेक्रेटरी डॉक्टर नफीस ने कहा कि जामा मस्जिद में अलविदा की नमाज अदा की गई। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे है। कल संभवता ईद होगी क्योंकि सऊदी में ईद के चांद देखने की खबर है। उन्होंने यह भी बताया कि अलविदा की नमाज में कौम की तरक्की के साथ देश में अमन , आपसी भाईचारा बना रहे , यह दुआ मांगी गई है। वह अपनी तरफ से और आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की ओर से सभी को ईद की बधाई देते है।

 

जामा मस्जिद कमेटी के सदस्य फरहान रजा ख़ाँ ने बताया कि अलविदा नमाज की व्यवस्था में मुख्य रूप से जामा मस्जिद कमेटी के सेक्रेटरी डॉक्टर नफीस साहब,शोएब नईम खान,हाजी इसरार,हाजी नाज़िश,जाहिद रजा ,सैयद अखलाक अली ,इमरान खान,नोमान रजा खान,फैज़ान खान शकूर रज़ा आदि की मुख्य भूमिका रही।

Related posts

ब्रेकिंग : भोजीपुरा पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री, एक गिरफ्तार,

newsvoxindia

बहन के साथ अश्लील हरकत देख  भाई ने दोस्त की थी हत्या ,

newsvoxindia

हिन्दू दुकानदार ने अपने मुस्लिम भाइयों को कराया रोजा इफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment