News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

रामगंगा चौबारी मेला का डीएम बरेली ने  विधिवत हवन पूजन के साथ फीता काटकर मेले का किया उद्घाटन,

 

रामगंगा चौबारी मेला का डीएम बरेली ने  विधिवत हवन पूजन के साथ फीता काटकर मेले का किया उद्घाटन


मेले में सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।


बरेली। विधायक बिथरीचैनपुर डॉ0 राघवेन्द्र शर्मा व जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज 7 दिन तक चलने वाले रामगंगा चौबारी मेला स्थल पर जाकर विधिवत् हवन पूजन कर तथा फीता काटकर व कबूतर उड़ाकर मेले का शुभारम्भ किया।

 

 

इस मौके पर  विधायक व जिलाधिकारी ने मेले में विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गये स्टालों का निरीक्षण किया और संबंधित विभागों को निर्देश दिये कि सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी मेले में आये हुये लोगों को दी जाये, जिससे लोगों योजनाओं की जानकारी मिल सकें और योजनाओं का लाभ भी उठा सकें।

 

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिये कि मेले के दौरान प्रतिदिन 24 घण्टे डॉक्टरों की उपस्थिति रह स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को दी जाये। उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट एवं उप जिलाधिकारी सदर को निर्देश दिये कि मेले में गोताखोरों तैनात किये जाये। जिलाधिकारी ने मेला आयोजकों से अपील की है कि मेले में झूलों को नियमानुसार ही लगाया जाये।इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट रेनू सिंह, उप जिलाधिकारी सदर रत्निका श्रीवास्तव, तहसीलदार सदर रामनयन सिंह, सी0ओ0 प्रथम/द्वितीय, खण्ड विकास अधिकारी क्यारा सहित सम्बंधित अधिकारीगण, मेला कमेटी के सदस्य आदि मौजूद रहे।

Related posts

बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  सूची ,

newsvoxindia

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष ,पूर्व डीजीसी सिविल समेत चार पर मुकदमा,

newsvoxindia

क्षय रोग अब कोई लाइलाज बीमारी नहीं:  मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार सक्सेना 

newsvoxindia

Leave a Comment