News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष ,पूर्व डीजीसी सिविल समेत चार पर मुकदमा,

 

  •  हड़पी हुई जमीन का दूसरे लोगों को कर दिया बैनामा
    Advertisement
  •  एसएसपी के आदेश पर नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज

बरेली। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष और पूर्व डीजीसी सिविल समेत चार लोगों ने धोखाधड़ी कर एक करोड़ सात लाख रुपए की जमीन हड़प कर ली। आरोपियों ने बंद खाते के अलग-अलग एक करोड़ सात लाख रुपए के चेक दिए थे। जिसको बैंक में लगाने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ। इससे पहले पीड़ित कोई कार्यवाही कर पाता। आरोपियों ने 3 अलग-अलग लोगों को जमीन का बैनामा करा दिया। उक्त मामले की शिकायत पर नवाबगंज थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया गया है कि भाजपा नेता के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला गांधी टोला के रहने वाले मुजीब मियां पुत्र हसीन हाल निवास मोहल्ला गांधी टोला जामा मस्जिद सिटी बरेली के हैं। आरोप है कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष करीम खां पुत्र कदीर खां निवासी मोहल्ला जखीरा किला, चांद खां पुत्र गुलाम खान निवासी वार्ड नंबर 5 खेड़ा रुद्रपुर उधम सिंह नगर, मलका मैरी पत्नी मो. हनीफ निवासी जखीरा और तफज्जुल हुसैन पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी सोनिया रानी ने मुजीब मियां से नवाबगंज की ईद जागीर गांव में उनकी जमीन का एक करोड़ सात लाख, 18 हजार में सौदा किया था।

 

आरोप है कि भाजपा नेता करीम खान मुजीब को यस बैंक सिविल लाइंस शाखा के कई अलग-अलग चेक देकर खुद समेत अन्य आरोपियों के नाम जमीन करा ली। पीड़ित ने जब सिविल लाइंस स्थित शाखा में चेक लगाए तो पता चला करीम खान का खाता पहले ही बंद हो चुका है। इससे पहले पीड़ित कोई कार्यवाही कर पाता उसे पता चला कि उक्त आरोपियों ने सीमा देवी पत्नी मनोज कुमार, कल्पना देवी पत्नी धर्मपाल और रिहान पुत्र नन्हे वक्त के हाथ उनकी जमीन का बैनामा करा दिया। उक्त पूरे प्रकरण का विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने एसएसपी को पूरे प्रकरण की जानकारी दी। एसएसपी के आदेश पर उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ नवाबगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Related posts

वरिष्ठ पत्रकार निर्भय ने पत्रकार साथियों के साथ मनाया अपना बर्थडे ,

newsvoxindia

हाईवे किनारे खनन कर रही जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस किया सीज

newsvoxindia

दरगाह का प्रतिनिधि मंडल डीआरएम से मिला।,

newsvoxindia

Leave a Comment