News Vox India
शहर

आईजी राकेश सिंह ने फतेहगंज पश्चिमी थाने का किया औचक निरीक्षण 

बरेली।  आईजी राकेश राकेश ने फतेहगंज पश्चिमी थाने का औचक निरीक्षण किया।  निरीक्षण की जानकारी होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।  आईजी राकेश सिंह ने थाना परिसर में घुसते ही सबसे पहले  पहरे पर नियुक्त आरक्षी का टर्न आउट चेक किया गया ।इसके बाद थाना परिसर में घूम कर साफ सफाई व्यवस्था को देखा। आईजी राकेश सिंह ने अपना निरीक्षण का क्रम बढ़ाते हुए   महिला हेल्पडेस्क रजिस्टर,  आगंतुक रजिस्टर ,सीसीटीएनएस कंप्यूटर डेस्क एवं थाना कार्यालय के अभिलेखों का देखा। साथ ही पुलिसकर्मियों  के मोबाइल में सी प्लान ऐप को चेक किया।  रजिस्टर नंबर चार में लंबित अभियोग  के संबंध में जानकारी ली।
वहीं  दंगा नियंत्रण उपकरणों को देखने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को दंगा नियंत्रण का रिहर्सल प्रत्येक सप्ताह में करने के भी आदेश दिए।  थाना दिवस पर प्राप्त प्रार्थना पत्रों को  समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ  निस्तारण करने के आदेश भी दिए। निरीक्षण के समय क्षेत्राधिकार हाईवे नितिन कुमार  ,प्रभारी निरीक्षक फतेहगंज पश्चिमी सहित थाने का अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा।

Related posts

झारखंड के सीएम का करीबी प्रेम प्रकाश गिरफ्तार ED ने दबोचा

newsvoxindia

खटाखट खटाखट फटाफट  : बरेली पुलिस ने मुठभेड़ में फरार दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

newsvoxindia

सुभाष नगर का चायवाला हत्याकांड :  पत्नी के लिए अपशब्द नहीं सुन सका पति , सबक सिखाने  के लिए दोस्त के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment