News Vox India
शहर

आईजी राकेश सिंह ने फतेहगंज पश्चिमी थाने का किया औचक निरीक्षण 

बरेली।  आईजी राकेश राकेश ने फतेहगंज पश्चिमी थाने का औचक निरीक्षण किया।  निरीक्षण की जानकारी होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।  आईजी राकेश सिंह ने थाना परिसर में घुसते ही सबसे पहले  पहरे पर नियुक्त आरक्षी का टर्न आउट चेक किया गया ।इसके बाद थाना परिसर में घूम कर साफ सफाई व्यवस्था को देखा। आईजी राकेश सिंह ने अपना निरीक्षण का क्रम बढ़ाते हुए   महिला हेल्पडेस्क रजिस्टर,  आगंतुक रजिस्टर ,सीसीटीएनएस कंप्यूटर डेस्क एवं थाना कार्यालय के अभिलेखों का देखा। साथ ही पुलिसकर्मियों  के मोबाइल में सी प्लान ऐप को चेक किया।  रजिस्टर नंबर चार में लंबित अभियोग  के संबंध में जानकारी ली।
वहीं  दंगा नियंत्रण उपकरणों को देखने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को दंगा नियंत्रण का रिहर्सल प्रत्येक सप्ताह में करने के भी आदेश दिए।  थाना दिवस पर प्राप्त प्रार्थना पत्रों को  समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ  निस्तारण करने के आदेश भी दिए। निरीक्षण के समय क्षेत्राधिकार हाईवे नितिन कुमार  ,प्रभारी निरीक्षक फतेहगंज पश्चिमी सहित थाने का अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा।

Related posts

दो दिवसीय अष्टम द ग्रेट गणपति महोत्सव में बप्पा को लगा 155 किलो लड्डू का भोग, दिग्गज हुए द ग्रेट बरेलियंस की उपाधि से सम्मानित,

newsvoxindia

इंस्पेक्टर शीशगढ़ ने पुलिस बल के साथ कस्वे में निकाला फ्लैग मार्च

newsvoxindia

मोबाइल चोरी के आरोपी ने हवालात में लगाई आग , लापरवाही के मामले में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड ,

newsvoxindia

Leave a Comment