News Vox India
शहर

फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के चार लोगो की हालत बिगड़ी 

बरेली : सुभाष नगर थाना क्षेत्र के वंशी नगला में  फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के चार लोगों की हालत बिगड़ गई।  परिवार के लोगो को जैसे ही जानकारी हुई तो इसके बाद सभी को बरेली के  जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने सभी को अपनी देखरेख में ले लिया और इलाज शुरू कर दिया। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक फूड प्वाइजनिंग से  मुकेश कुमार (33) उनकी पत्नी सपना पांडेय (30) बेटा पारस और आयुष के पेट में बीते शुक्रवार रात को अचानक दर्द हुआ। इसके बाद सभी को  उल्टी  और दस्त शुरू हो गए थे। बाद में  सभी को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मुकेश ने  मीडिया को बताया कि उनके परिवार ने  महाशिवरात्रि का व्रत रखा था। व्रत खोलने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के पास बनी  कन्फेक्शनरी सें आटा लिया था उसकी रात में कचोरी बनाकर पूरे परिवार ने खाई थी । उसी  रात को  सब के पेट में दर्द होने के साथ उल्टी और दस्त होने लगे । सभी की हालत बिगड़ता देख  उन्होंने अपने भाई को फ़ोन किया। भाई ने उनके परिवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Related posts

शराब की दुकान खुलने का महिलाओं ने किया विरोध ,

newsvoxindia

 डंपर की टक्कर में दाल चीनी रेस्टोरेंट कर्मी की मौत

newsvoxindia

Horoscope Today: June 23, 2022: आज मंगल की मेष राशि में चंद्रमा होगा मेहरबान करेगा मंगल ही मंगल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment