News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

रामगंगा में लाखों ने लगाई आस्था की डुबकी ,कई अधिकारी रहे मौजूद,

बरेली। कार्तिक पूर्णिमा पर  रामगंगा नदी में लाखों श्रद्धालुओं ने आस्था डुबकी लगाई। हर हर गंगे के उद्घोष से सारा वातावरण गूंज उठा।भोर की पहली किरण के साथ ही रामगंगा नदी के घाट पर बड़ी संख्या में  श्रद्धालुओं ने  हर हर गंगे के उद्घोष के साथ गंगा स्नान किया। स्नान के बाद लोगों ने श्रद्धा  के साथ पूजा – अर्चना कर दान पुण्य किया। वहीं मेले में पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए और जगह – जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगाए।

Advertisement

 

 

 

ताकि मेले में कोई अव्यवस्था न हो और असामाजिक तत्व कैमरे की नजर में रहे। इसके साथ ही रामगंगा घाट पर 21 गोताखोर भी तैनात रहे।मेले का मुख्य आकर्षण  नकाशा बाजार  रहा यहां पर बड़ी संख्या गाय, भैंस, घोड़ा बिकने आए और लोगों ने बड़ी संख्या में खरीदारी की।

 

मेले में आए लोगों ने  दुकानों पर जमकर खरीदारी की। खासकर महिलाओं और बच्चों ने मेले में लगे झूलों का आनंद लिया ।  इस अवसर जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट रेनू  सिंह, एस डी एम सदर रतनिका  श्रीवास्तव, तहसीलदार राम नयन सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान, एसपी सिटी राहुल भाटी समेत तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related posts

डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचला एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

newsvoxindia

श्रीराम गंगा चौबारी मेले का आयोजन  4 नवंबर से,

newsvoxindia

एकादशी में आज भगवान विष्णु, भोलेनाथ और माता लक्ष्मी की ऐसे करें पूजा और लगाएं इन चीजों का भोग, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment