News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

भाजपाई सुझाव पेटी के साथ साधेंगे जनसंपर्क

बरेली : भाजपा जिले में सुझाव पेटियों के माध्यम से  जनता से उनकी राय मांगेंगी और उसी के मुताबिक अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। इस संबंध में भाजपा कार्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित हुई , जिसमें बरेली सांसद संतोष गंगवार , आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप , महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना , पवन शर्मा जिलाध्यक्ष ,आदेश प्रताप सिंह , आंवला जिला अध्यक्ष सहित फरीदपुर विधायक श्याम बिहारी सहित अन्य भाजपा के कई वरिष्ठ  नेता मौजूद रहे।  प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए बृज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि  भाजपा के घोषणा संकल्प पत्र विकसित भारत मोदी की गारंटी के राष्ट्रव्यापी का अभियान जनता से सुझाव एकत्रित करने का माध्यम है। जिसके माध्यम से  देश की 500 लोकसभाओं  में एलईडी रथ द्वारा छोटी सभाएं आयोजित कर मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएंगे और घोषणा पत्र के लिए जनता से सुझाव एकत्रित करेगी।
इस अभियान के माध्यम से 1 करोड़ से अधिक लोगो से सुझाव एकत्रित कर पार्टी अपना घोषणा संकल्प पत्र जारी करेगी। भारतीय जनता पार्टी ने अपने 2014 व 2019 के घोषणा संकल्प पत्र के सभी बिंदुओं को पूरा किया है। जनता से सुझाव लेने के लिए पार्टी अपना सघन जनसंपर्क अभियान चलाएगी जिसमें सभी वर्गो की सहभागिता किसान, युवा, महिला, व्यापारी और 27 श्रेणी के प्रमुख लोगो से संपर्क कर एवं जनता से संपर्क कर घोषणा संकल्प पत्र के लिए सुझाव एकत्रित करेंगी। उन्होंने यह भी कहा  कि पीएम मोदी देश के तीसरी बार पीएम बनेंगे इसके लिए संगठन ने अपनी तैयारी की है।
भाजपा अपने संकल्प पत्र से भारत को 2047 तक विकसित करने के साथ दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाएगी।  पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने 1992 में जो कहा था उसे पूरा किया , वही संकल्प पत्र में जो कहेंगे उसे भी पूरा करेंगे। जनता से पेटिका के माध्यम से जनता से सुझाव मांग रहे है उसे भी भाजपा पूरा करेगी। उन्होंने जिले में केंद्र सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि पीएम आवास के तहत 25150 , शहरी योजना में 31,147 लोगो को आवास मिले है , साथ ही किसान सम्मान निधि ,मुद्रा लोन , अटल पेंशन से भी लोगो को लाभ दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अमृत स्टेशन योजना में बरेली के सिटी स्टेशन का कायाकल्प भी किया जा रहा है।
बरेली शहर में बनाये गए एयरपोर्ट को बरेली के विकास का पत्थर बताया , उन्होंने कहा कि बरेली से जल्द कुछ और शहरों के लिए भी उड़ान शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि ईएसआईसी हॉस्पिटल का निर्माण भी जल्दी होने की बात भी कही , पर उन्होंने अपने संबोधन में जिले में कितने लोगो को रोजगार मिला इस बात पर चर्चा तक नहीं की।  आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि उनकी सरकार ने किसी की जाति धर्म को देखकर काम नहीं किया बल्कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को आधार बनाते हुए सभी को योजनाओं का लाभ दिया। प्रेस वार्ता में मुख्य रूप महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना,जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, विधायक नवाबगंज एमपी आर्य, मीरगंज डॉक्टर डीसी वर्मा, फरीदपुर विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल, बिथरी विधायक डॉ राघवेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक बहोरन लाल मौर्य, अनिल सक्सेना एडवोकेट, लोकसभा सहसंयोजक डॉक्टर के एम अरोड़ा, तेजश्वरी  सिंह, मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी व बंटी ठाकुर, पीयूष वर्मा, राहुल गुप्ता, विष्णु अग्रवाल, अंकित शुक्ला ,राहुल साहू आदि मौजूद  रहे।

Related posts

बुध की यह स्थिति कर्क, तुला, मकर और कुंभ राशि के लोगों को धन की हानि का कारण बन सकती है।

newsvoxindia

आपके मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज के तैयार है यह पांच वेब सीरीज़ ,

newsvoxindia

मंडलायुक्त ने सड़क निर्माण में पाई कमियां ,  कार्यदायी फर्म के पेमेंट रोकने के दिए आदेश ,

newsvoxindia

Leave a Comment