News Vox India
शहर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने  सुभाष चंद्र  जयंती के उपल्क्ष में राहगीरों को बांटी चाट

बरेली । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बहेड़ी की भुड़िया इकाई द्वारा नेता जी सुभाष चंद्र बोस जयंती के उपलक्ष्य  में विचार गोष्ठी का आयोजन कर कड़क  ठंड में राहगीरों को बांटी चाय जिसमें मुख्य अथिति के रूप में भुड़िया चौकी इंचार्ज विक्रांत आर्या  उपस्थित रहे ।

Advertisement

 

 

आर्या ने कहा समाज के लोगो को इस तरह के कार्यक्रमों में बड़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए मुझे बहुत खुशी हुई जो मुझे विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम में उपस्थित होने का मौका मिला ।मुख्य वक्ता के रूप में जिला संयोजक प्रद्युमन गंगवार रहे । प्रद्युमन गंगवार ने कहा सभी को नेता जी के आदर्शो पर चलना चाहिए और हमे ऐसे महापुरुषों को याद करना जिनका हमारे देश को आजाद कराने में बहुत बड़ा हाथ रहा हो।

 

नगर अध्यक्ष प्रदीप जी ने स्वामी जी को नमन किया जिसमें संजीव गंगवार पीरतम दीपांशु राज मल्लिक विशाल गजेंद्र जीत सौरभ अमन आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

बच्चा चोरी की घटनाओं के संबंध में  अफवाह फैलाने वाले  पुलिस के  रडार पर , जिम्मेदार नागरिक बनिए अफवाहों से खुद बचेऔर बचाये ,

newsvoxindia

ईद -अक्षय तृतीया पर शहर पर पुलिस का रहेगा पहरा , जगह जगह रहेगा फोर्स मौजूद ,

newsvoxindia

बरेली में बड़ा हादसा : स्विफ्ट और ट्रक की आमने सामने की भिंडत में पांच की मौत , स्विफ्ट सवार रामनगर से हरदोई जा रहे थे ,

newsvoxindia

Leave a Comment