News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मौलाना तौकीर के प्रदर्शन के बाद शहर में राजनीति हुए तेज , हिन्दू संगठनों ने मौलाना पर की कार्रवाई की मांग 

बरेली। बरेली में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से बारादरी थाना में मुकदमा दर्ज किया है। वही बरेली पुलिस ने ड्रोन और मौके से मिले वीडियो  फुटेज के आधार पर खुराफातियों को चिन्हित करना शुरू कर दिया है।बरेली में मौलाना तौकीर रजा ने बीते दिन सरकार के विरोध में अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने का ऐलान किया था। बाद में कई घंटे चले  हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद मामला भी शांति के साथ निपट गया था पर  बारादरी थाना क्षेत्र में दोनों पक्ष के लोग  आमने सामने आ गए , जिसमें एक पक्ष के तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए वही दूसरी पक्ष की ओर मारपीट की भी पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अज्ञात में 60 से 75 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Advertisement

 

 

वही हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों ने एसपी सिटी राहुल भाटी से मिलकर मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ उनके समर्थकों पर बाजार में लूट करने का भी आरोप लगाया है। हिंदू संगठन के राजकुमार राजपूत का आरोप है कि मौलाना ने 2010 और 2012 में शहर कों आग में झोकने का काम किया । जिससे आमजन का नुकसान हुआ। इसी तरह मौलाना ने शुक्रवार को उत्तेजित भाषण देकर शहर का माहौल खराब  किया ।जिससे श्यामगंज चौराहे पर भीड़ उग्र हो गईं। भीड़ ने  व्यापारियों का नुकसान किया। लोगों के दिलों में दहशत पैदा की गई। स्कूलों सें जिस तरह फ़ोन आने शुरू हुए घरवाले अपने बच्चों को लेकर बेचैन होने लगे।

 

वही  संगठन से जुड़े आशु अग्रवाल ने  कि आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा खां ने अपनें भाषण में प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री को अपशब्द कहे साथ भीड़ के बीच  मौलाना  कि हमला करके हम अपनी जान बचाने का अधिकार रखते हैं। जब की भीड़ मौलाना ने ही बुलाई थी। ऐसे उत्तेजित भाषण देकर मौलाना शहर को आग में झोकने का काम कर रहे थे। वही हिंदू संगठनों ने कहा अबकी बार तहरीर नहीं दी जाएगी न ही कोई ज्ञापन दिया जाएगा। सीधे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हिंदू संगठनों ने एसपी सिटी से मिलकर शहर की सजा खराब करने वाले आरोपियों खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।एसपी सिटी राहुल भाटी  बताया कि शुक्रवार हुए घटनाक्रम में थाना बारादरी में दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। वही हिंदू संगठनों ने आईएमसी प्रमुख के खिलाफ भी शिकायत की है। श्यामगंज में हुए पथराव में वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Related posts

गुजरात सहकारिता आंदोलन आज पूरे देशभर में सफल मॉडल माना जाता है: अमित शाह

newsvoxindia

आईएमसी ने लाउडस्पीकर और धर्म गुरुओं केअपमान के मामले में  किया प्रदर्शन 

newsvoxindia

 आज़म खान ने योगी पर किया पलटवार, कहा हमने हाथों में क़लम दिया और आपने चाक़ू दिया

newsvoxindia

Leave a Comment