News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कश्मीर में हालात धीरे धीरे हो रहे है सामान्य : लक्ष्मी नारायण चौधरी ,जानिए और क्या क्या कहा मंत्री जी ने ,

बरेली :  उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी आज बरेली पहुंचे। श्री चौधरी के  सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।  इस मौके पर श्री चौधरी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।  उन्होंने निकाय चुनाव पर बोलते हुए कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी यूपी में राजनैतिक रूप से कमजोर थी तब भी निकाय चुनाव में भाजपा को हमेशा सबसे भारी रहती थी।  अब तो कहीं कोई सवाल ही नहीं मोदी जी और योगी जी की लोकप्रियता इतनी चरम पर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है।   इसके अलावा हमारा जो कार्य करता है वह पूरे तन मन धन से इस समय पार्टी को मजबूत करने में लगा हुआ है। नगर निगम के चुनाव में डिस्टिक बरेली में पहले हमने भारी बहुमत से जीता तरीके से उसी तरीके से भारी बहुमत से जीत इस बार भी हासिल करेंगे।
वही पत्रकारों द्वारा बाढ़ पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पूरे संसार में बाढ़ आई हुई है जिन देशों में कभी पानी पीने को नहीं होता था, उन देशों में भी बाढ़ आई हुई है।  यह तो प्राकृतिक प्रकोप है सरकार की ओर से राशन का पूरा इंतजाम किया गया। सरकार की ओर से जिनके मकान गिर गए हैं उनको मुख्यमंत्री आवास योजना से सबके मकान भी बनवाए जाएंगे और सर्वे कराया जा रहा है। तत्काल किसानों की सरकार की सहायता दी जाएगी।  बीमा की राशि दी जाएगी।
जम्मू कश्मीर में हुए टारगेट किलिंग के सवाल पर कहा कि उत्तर प्रदेश के 2 मजदूरों की कश्मीर में हत्या मामले में लक्ष्मीनारायण ने कहा कि कश्मीर के हालात पहले बहुत खराब रहे हैं लेकिन धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं वहां बाहर के लोगों ने वहां बसना शुरू कर दिया है।   वह कश्मीर जो हिंदुस्तान के 90 पीस दी पिक्चरों में कश्मीर की शूटिंग हुआ करती थी कश्मीर में लोगों का जाना बंद हो गया। कश्मीर के लोगों का वहां से भागना शुरु हो गया फिर उस कश्मीर में फिल्मिस्तान की शूटिंग भी हो रही है लोग बाहर से आकर रह भी रहे करोड़ों सैलानी वहां आ चुके हैं लेकिन फिर भी कभी कोई ना कोई घटना इस तरह की होती है जिसे शक्ति दें उस पर निपटा जा रहा है।
श्री चौधरी ने राहुल की  देश जोड़ों यात्रा पर तंज  कसते हुए कहा कि भगवान  राहुल गांधी की यात्रा सफल करें जिस तरीके से राहुल जी ने राजनीति में आने के बाद कांग्रेसो भारत जोड़ने के प्रयास किए हैं वह सब जनता के सामने पहले वह अपनी पार्टी को जोड़ ले , अपने घर को जोड़ ले उसके बाद देश को जोड़ने की बात करें। भारतीय जनता पार्टी में तो केंद्र में मुसलमान मंत्री है भाजपा के द्वारा मुसलमान गवर्नर बनाए गए मुसलमान इस देश के नागरिक हैं हिंदुस्तान की माटी से प्यार करता है वह हिंदू हो या मुसलमान हो वह असली हिंदुस्तानी है जो इस देश की माटी से प्यार नहीं करता वह किसी भी जाति धर्म का आदमी हो वह गद्दार है तो इसमें क्या बात होगी मुसलमान आज भी हमारे साथ मंत्री हैं उत्तर प्रदेश में भी मंत्री हैं।

Related posts

आज भुवन भास्कर की पूजा -अर्चना से बढ़ेगी अपार ऊर्जा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

सुल्तान ए हिंद ख्वाजा गरीब नवाज के कुल की रस्म में अमन चैन की हुई दुआ,

newsvoxindia

शीशगढ़ थाने में हुई पीस कमेटी की मीटिंग।

newsvoxindia

Leave a Comment