News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीति

चंपावत विधानसभा उपचुनाव को लेकर सीएम धामी ने योगी आदित्यनाथ के साथ किया रोड शो,

उत्तराखंड: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत के टनकपुर में रोड शो किया. 31 मई को उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान होगा. जबकि परिणाम 3 जून आएगा.

Advertisement

चंपावत के टनकपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 31 मई का दिन हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए उत्सव का दिन होना चाहिए. सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक मतदान होगा तो आपको कमल का बटन इतना दबाना है कि शाम तक वो बटन अंदर चला जाए और 3 तारीख को जब EVM खुले तो उसमें से कमल की लडियां लग जाए.

टनकपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चंपावत को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए अपने मुख्यमंत्री के साथ जुड़कर उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए हम सबको आगे आना चाहिए. उत्तराखंड जब अपनी 25 वर्षों की यात्रा पूरी करेगा तब उसे यादगार बनाने के लिए चंपावत के पास बहुत कुछ होगा. जब भी अवसर मिले तब उससे चूकना नहीं चाहिए.

Related posts

भाजपा कार्यकर्ता को मिली  भाजपा छोड़ने की धमकी , मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

बरेली सपा में अब all is right, संजीव सक्सेना ने तोमर के समर्थन में अपना टिकट वापस लिया,

newsvoxindia

कानपुर : तालाब में श्रद्धालुओं  से भरी ट्रेक्टर  ट्राली पलटने से 8 बच्चों सहित 26 की मौत , पीएम मोदी ने घटना पर जताया दुःख ,

newsvoxindia

Leave a Comment