News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली सपा में अब all is right, संजीव सक्सेना ने तोमर के समर्थन में अपना टिकट वापस लिया,

पूर्व मेयर आईएस तोमर के समर्थन में संजीव ने अपना टिकट वापस लिया,

Advertisement

तोमर अब सपा के समर्थित प्रत्याशी होंगे,

 

बरेली। सपा के पूर्व घोषित प्रत्याशी संजीव सक्सेना ने अपना पर्चा वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि दोपहर को संजीव सक्सेना अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट दफ्तर पहुंचे और अपना अपना पर्चा वापस ले लिया , हालांकि संजीव सक्सेना ने बीते दिन हर हालत में चुनाव लड़ने की बात कही थी और उनके समर्थन में कायस्थ समाज के कुछ जिम्मेदार लोगों ने अपने समर्थन देने की बात कही थी।

जानकारी के मुताबिक संजीव सक्सेना के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष से पर्चा वापस लेने के संबंध में बातचीत हुई थी , इसके बाद उन्होंने अपना पर्चा वापस लेने का फैसला कर लिया। अब डॉक्टर तोमर सपा के समर्थित प्रत्याशी होंगे। उनके लिए अब सपा नेता चुनावी माहौल बनाएंगे । संजीव सक्सेना ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेश पर उन्होंने अपना पर्चा वापस लिया है। उनका फैसला उनके लिये सर्वोपरि है।

संजीव ने लगाया था दवाब बनाने का आरोप,

बीते दिन एक प्रेस वार्ता के दौरान संजीव सक्सेना ने डॉक्टर तोमर पर दवाब बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से खुद और परिवार के लिए सुरक्षा की भी मांग की थी।

 

सपा भाजपा के बीच होगा कड़ा मुकाबला

राजनीतिक पंडित के मुताबिक संजीव सक्सेना के टिकट वापस लेने से सपा मजबूत होगी। डॉक्टर तोमर दो बार पहले से ही दो बार शहर के मेयर रहे है। उनका जनता से भी सीधा संबंध है। इस हालात में निवर्तमान मेयर उमेश गौतम से कड़ा मुकाबला करते नजर आएंगे । यह भी हो सकता है कि वह भाजपा उम्मीदवार को हरा भी दे।

Related posts

सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत , दो घायल , पुलिस ने बमुश्किल मामले को संभाला ,

newsvoxindia

महिला कांस्टेबल के चक्कर में दो सिपाही भिड़े एक ने फायर झौंका , एसएसपी ने पांच पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड ,

newsvoxindia

अनमोल के पिता ने टीचरों पर लगाया धमकाने का आरोप, दी तहरीर, जांच शुरू,

newsvoxindia

Leave a Comment