News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सुभासपा प्रवक्ता ने मुख्तार अंसारी को  बताया सपाई , जानिए क्यों कहा ऐसे,

 

रामपुर – सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दयाराम भार्गव  चौपाल कार्यक्रम में शिरकत करने रामपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होकर विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा तो वही है माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे एवं पार्टी विधायक अब्बास अंसारी को सपा नेता कहने से भी नहीं चूके। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री सहित देश की चर्चित हस्तियों से मणिपुर की घटना पर कड़ा एक्शन लिए जाने की मांग भी की है।

Advertisement

 

 

 

रामपुर का सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान, भाजपा के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी और नवाब घराने के सियासी रसूख के चलते प्रदेश ही नहीं देश के राजनीतिक पटल पर खासा प्रभाव रहा है। यही कारण है कि यहां से उठने वाली आवाजें देश के कोने कोने में सुनी जाती रही हैं। लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है ऐसे में एनडीए में शामिल हो चुकी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भी यहां पर अपनी सियासी जमीन तलाशने लगी है। यही कारण है कि एक के बाद एक सुभासपा के दिग्गज नेता स्थानीय पार्टी नेताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए लगातार आ-जा रहे हैं।

 

 

 

पार्टी की ओर से गांव चौपाल का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिस में शिरकत करने के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता दयाराम भार्गव यहां पहुंचे और उन्होंने स्थानीय पदाधिकारियों से मुलाकात भी की है। मीडिया से मुखातिब होने के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पूछे गए सवालों का धमाकेदार जवाब भी दिया है।

 

 

राष्ट्रीय प्रवक्ता दयाराम भार्गव ने माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और पार्टी विधायक अब्बास अंसारी पर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कुछ इस तरह कहां है कि… अब्बास अंसारी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सिंबल पर विधायक जरूर बनें है लेकिन वह असल में सपा नेता है और कानून अपना काम कर रहा है सपा मुखिया अखिलेश यादव के कहने पर ही उन्हें पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा गया था।

 

 

राष्ट्रीय प्रवक्ता दयाराम भार्गव ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को लेकर भी जबरदस्त निशाना साधा है उनका कहना है कि जिस तरह से यह गठबंधन बनाया गया है वह अपने कारनामों को छुपाने के लिए इस तरह का नाम रखा गया है।राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मणिपुर की घटना पर संसद में बहस ना करने की कार्यवाही में शामिल ना होने पर प्रधानमंत्री से कुछ बड़ा करने की मांग की है तो वही राष्ट्रपति सीजेआई के साथ ही गृहमंत्री से भी कड़ा एक्शन लेने की बात कही है।

 

 

राष्ट्रीय प्रवक्ता  दयाराम ने ट्रेन में हुए हत्याकांड पर भी जवाब देते हुए कहा कि अपराधी का कोई जात धर्म नहीं होता है और ऐसी मानसिकता गलत है।राष्ट्रीय प्रवक्ता दयाराम भार्गव ने पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को पिछड़ों का नेता बताया और एनडीए में पार्टी के शामिल होने के कारणों को भी बड़ी संजीदगी से मीडिया के सामने रखा है। इस दौरान वे अखिलेश यादव पर भी निशाना साथ नजर आए।

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी में महिला के शव की हुई शिनाख्त , सोशल मीडिया बना शिनाख्त की कड़ी,

newsvoxindia

आजम खान ने पीसी करके रामपुर प्रशासन को घेरा , बोले अखिलेश को भाजपा को बिना चुनाव कराये यह सीट दे देना चाहिए ,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट ।। किसान को लोन अदा करने के लिए 46650 रुपये  का पहुंचा नोटिस , पीड़ित पहुंचा ssp दफ्तर.

newsvoxindia

Leave a Comment