News Vox India
राजनीतिशहर

अग्रवाल सभा के पदाधिकारी व सदस्यों ने ली मतदान की ली शपथ

बरेली। लोकतंत्र की मजबूती के लिए अधिक से अधिक मतदान परम आवश्यक है व मतदान सभी नागरिकों का परम कर्तव्य है । यह विचार अग्रवाल सभा कल्याण समिति रजि. की गुरुवार को कुबेर होटल में हुई बैठक मे वक्ताओं ने व्यक्त किये । इस अवसर पर अग्रवाल सभा ने अग्र समाज से लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने का आह्वान किया सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने इस दौरान शपथ भी ली कि हम स्वयं व परिवार के सदस्यों से मतदान जरूर करवाएंगे। मतदान प्रतिशत बढ़ाने में अपना योगदान देंगे ।
वोट देकर लोकतंत्र के यज्ञ में अपनी आहुति प्रदान करेंगे ।इसके अलावा कार्यक्रम मे आगामी 12 व 13 मई को होने वाले अग्रवाल वैवाहिक परिचय सम्मेलन की भी चर्चा की गई जिसमें विवाह योग्य युवक युवतियों के अब तक 500 से अधिक आवेदन आ चुके हैं। परिचय सम्मेलन कर्मचारी नगर पुलिस चौकी के सामने मिनी बाईपास रोड स्थित दी कुबेर होटल में आयोजित होगा। इस अवसर पर एड़. अजय कुमार अग्रवाल (संरक्षक), राजकुमार अग्रवाल सर्राफ,अध्यक्ष उमानाथ अग्रवाल,  महामंत्री एड़.दिनेश कुमार अग्रवाल, मीडिया प्रभारी एड़.हर्ष कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष सुधीर अग्रवाल,आलोक अग्रवाल, एड़. अनुपम अग्रवाल, देवेश अग्रवाल समेत भारी संख्या में अग्रबंधु उपस्थित रहे ।

Related posts

आला हज़रत के भाई हसन रज़ा खां का मनाया गया उर्स

newsvoxindia

रेडिसन ने बरेली वासियों की होली को बनाया यादगार , 

newsvoxindia

बरेली में बड़ा हादसा : स्विफ्ट और ट्रक की आमने सामने की भिंडत में पांच की मौत , स्विफ्ट सवार रामनगर से हरदोई जा रहे थे ,

newsvoxindia

Leave a Comment