News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

अज्ञात ट्रक की चपेट में आई स्कूल वैन , चार बच्चे हुए घायल ,

डीएम -एसएसपी ने अस्पताल जाकर बच्चों का जाना हाल ,
बरेली : देवरनियां  में एक अज्ञात वाहन  चपेट में स्कूल वैन आ गई , जिसके चलते चार बच्चों सहित वैन का ड्राइवर घायल हो गया।  इस बात की खबर लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  और मौके पर लोग दौड़ पड़े।  घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई , पुलिस और स्थानियों ने घायल बच्चों को तुरंत वैन से निकलवाया उसके बाद बरेली के अस्पताल के लिए भिजवा दिया। वही घटना की जानकारी होते ही डीएम रविंद्र कुमार -एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान मिनी बाईपास स्थित अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हालचाल जाना साथ ही डॉक्टरों को बच्चों को हरसंभव बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए।  बताया जा रहा है कि सभी स्कूली बच्चे  देवरनियां से विलवा स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ाई के लिए आ रहे थे।
यह हादसा बरेली -बहेड़ी मार्ग पर सुबह करीब सात बजे तब हुआ जब देवरनिया से up 32 जी डबलू 7261 नंबर की स्कूली वैन  बच्चों को लेकर चली थी।  इसी दौरान एक ट्रक ने पीछे बस को टक्कर मार दी ,जिसमें 6 छात्र व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें चार बच्चों के गंभीर चोटें आई थी।  हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय फोर्स मौके पर पहुंच गयी । हादसे में  घायल जियानूर पुत्र मोहम्मद जफर निवासी मुड़िया जागीर ,जुनूल अबदीन पुत्र मोहम्मद जफर , अमायरा पुत्री मिराजुद्दीन निवासी वार्ड नंबर 2  कस्बा देवरनियां क्लास केजी ,इनारा पुत्री मिराजुद्दीन चारों छात्र गंभीर रूप से घायल  हुए हैं। वहीं चालक भद्रसेन पुत्र इंद्रसेन निवासी कट्ठरा थाना देवरनियां घायल है।
स्थानीयों के मुताबिक हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई थी । आसपास के लोग भी मौके की ओर दौड़ पड़े और स्कूल बस से बच्चों को निकाला। और तुरंत पुलिस की मदद से घायल बच्चों को अस्पताल के लिए भिजवाया गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भगा ले गया।  हालांकि पुलिस जल्दी चालक और ट्रक को पकड़ने का दावा कर रही है।  बरेली एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने कहा कि बच्चों की हालत खतरे से बाहर है साथ ही ट्रक चालक की तलाश की जा रही है, इसको लेकर एक टीम लगाई गई है। बच्चों को प्राथमिकता उपचार चल रहा है।

Related posts

दिशा पाटनी का 15 सेकेंड का यह वीडियो  बेहद किया जा रहा पसंद ,देखिये यह वीडियो 

newsvoxindia

अज्ञात कार ने स्कूटी को मारी टक्कर,  एक की मौत 

newsvoxindia

Rampur : आजम खान की जमानत पर अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित , जानिए यह पूरी खबर ,

newsvoxindia

Leave a Comment