News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

नाबालिग बेटी के साथ  दुष्कर्म करने वाला पिता जेल पहुंचा , यह थी घटना ,

अब्दुल वाजिद ,
बरेली : बहेड़ी थाना क्षेत्र में  मासूम बेटी के साथ हैवानियत करने वाले पिता को गिरफ्तार करके  पुलिस ने जेल भेज दिया है। आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए प्रयास कर रहा था।  इसी दौरान पुलिस ने आरोपी पिता को सरकस फाटक से गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म से जुड़ी  घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है।पुलिस ने पीड़ित की चाचा की शिकायत पर मामला दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

चाचा की शिकायत पर पिता  गिरफ्तार 
बुधवार सुबह किसी तरह बच्ची अपने चाचा के पास पहुंची और उसने अपने पिता की हैवानियत बयान की ,उसके बाद चाचा ने बहेड़ी पुलिस को तहरीर देकर अपने भाई और भाभी के खिलाफ शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल के लिए मेडिकल के लिए भेज दिया। आरोपी पिता बहेड़ी में जूते रिपेयर का काम करता है।  उसके  पहली पत्नी से एक बेटा और एक बेटी है। आरोपी शराब पीने का आदी भी है। वह दो साल पहले जेल से बाहर आया था।  उस पर पूर्व में हल्द्वानी बरेली में तीन पॉस्को के मुकदमें पहले से दर्ज है। मंगलवार की रात आरोपी ने  नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना ने सभी को सकते में डाला 
बहेड़ी की घटना  सकते में डाल दिया जिसने भी घटना को सुना उसने आरोपी पर लानत डाली।  कुछ लोगों ने यह भी कहा कि कैसा यह व्यक्ति होगा जिसने अपनी ही बेटी साथ हैवानियत कर डाली।  वही कुछ लोग यह भी कहते सुने गए ऐसे अपराधों पर पुलिस को अंकुश लगाना मुश्किल है।  क्या अपने ही  घर में बेटियां सुरक्षित नहीं सकती।

Related posts

पशु वध कर रहे तीन धंधेबाज गिरफ्तार, दस फरार

newsvoxindia

सड़क हादसे में एक कांवड़िये की मौत 7 घायल , घटना के वक्त कार में 8 लोग थे सवार 

newsvoxindia

सीबीएसई इंटर मीडिएट में युवाक्षी ने किया टॉप , 500 /500 अंक किए हासिल ,

newsvoxindia

Leave a Comment