News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

संडे स्पेशल :स्काईवॉक का निर्माण अंतिम चरणों में , नए साल में शहरवासियों को स्काईवॉक की सौगात ,

बरेली : बरेली वासियों को नगर निगम नए साल में स्काई वॉक की सौगात देने जा रहा है। यह प्रोजेक्ट अपने अंतिम चरणों में है। इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए मजदूर दिन रात एक किये हुए है। नगर निगम से मिली जानकारी के मुताबिक स्काई वॉक का 85 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। स्काईवॉक का काम 20 दिसंबर तक पूरा होने की उम्मीद है।

Advertisement

 

 

नगर निगम स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत अयूब खां चौराहे पर स्काई वॉक का निर्माण 11.18 करोड़ की लागत से अप्रैल माह में शुरू हुआ था। नगर निगम स्काईवॉक की निर्माण करने वाली दिल्ली की कंपनी की लेटलतीफी से नाराज होकर कार्यदायी संस्था पर जुर्माना लगाने के साथ कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की बात करने भी कह चुकी है। लेकिन अब यह सब बातें इतिहास होने जा रही है। क्यूंकि अब यह तय है नई साल में बरेली वासियों को हर हालत में स्काईवॉक की सौगात दे देगा।

 

स्काई वॉक के निर्माण से बरेली की जनता को एक तरफ जाम से मुक्ति तो मिलेगी तो वही दूसरी बड़े महानगरों जैसा फील भी होगा। स्मार्ट सिटी के अधिकारी सुशील सक्सेना ने दैनिक भास्कर को बताया कि स्काईवॉक का 85 प्रतिशत काम लगभग पूरा हो चुका है। बाकी काम 20 दिसंबर तक पूरा होने की उम्मीद है। फिलहाल स्काईवॉक का निर्माण पूरी तेजी से चल रहा है।

Related posts

फोन पर गंदे मैसेज कर गाली गलोच करने वाले युवक पर मुकदमा

newsvoxindia

बरेली में मनाया गया  उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस  , जिले के आलाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि रहे मौजूद 

newsvoxindia

अवध -आसाम एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, पार्सल बाबू हुआ घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment