News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

लोकसभा जन संवाद यात्रा में रविंद्र विक्रम सिंह ने भाजपा की गिनाई उपलब्धियां 

आंवला।  लोकसभा जन संवाद यात्रा कार्यक्रम के तहत बिथरी  विधानसभा के फिरोजपुर बल्लिया में मीटिंग का आयोजन हुआ ,  जिसमें ग्रामीण ने रविंद्र विक्रम सिंह का जोरदार स्वागत किया I इस दौरान  रविंद्र विक्रम सिंह  भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया और ग्रामीणों के बीच सरकार की उपलब्धियां बताई।   रविंद्र विक्रम सिंह ने अपने बारे में बताया कि मैं 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले  वह  मुंबई की नौकरी छोड़कर बरेली वापस आये  और क्षेत्र के विकास से संबंधित प्रतिदिन जमीनी स्तर पर कार्य किया। 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद मैंने अपनी लॉ की प्रैक्टिस दिल्ली में प्रारंभ की, और कुछ ही समय में ‘सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन’ का मेंबर बने  और ‘न्यू दिल्ली बार एसोसिएशन’ में मेम्बर एग्जीक्यूटिव का चुनाव भी जीता। वह  क्षेत्र के विकास और सम्मान को अपनी जिम्मेदारी के तौर पर समझते है ।

Advertisement

 

 

उन्होंने कहा कि हम सभी के पास  सुनहरा अवसर है, कि जब हम विकास पुरुष श्री नरेंद्र मोदी जी के सपने को साकार करने में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं। वह आपके सम्मान और पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति के लिए निस्वार्थ भाव से हर जिम्मेदारी और दायित्व का निर्वहन करने की क्षमता रखते है ।

केंद्र की योजनाएं जनहित में चल रही है जिसमें गांव-गांव योजना के प्रचार प्रसार के लिए एडवोकेट रविंद्र विक्रम सिंह जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।   फिरोजपुर में बड़ी संख्या में लोग मीटिंग में आऐ इस अवसर पर बोलते हुए एडवोकेट रविंद्र विक्रम सिंह ने कहा देश के प्रधानमंत्री हर गरीब के हित में काम कर रहे हैं समाज के हर व्यक्ति को लाभ मिल रहा है। इस बार फिर से देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अच्छे कार्यों की वजह से लोगों को फिर से लाभ मिलेगा। जनसंवाद यात्रा के माध्यम से लोग जुड़ रहे हैं। सेवा करने का क्रम चलता रहेगा। इस मौके पर सुरेश दिवाकर, छोटेलाल राजपूत, ओमवीर ,रामवीर दिवाकर, राजाराम दिवाकर ,भुवनेश्वर दिवाकर ,विशाल पाल, पप्पू गुर्जर ,महेश गुर्जर आदि  मौजूद रहे I

Related posts

पढ़ने के डर से आंगनबाड़ी के कमरे में छिप गई थी निहारिका, पुलिस ने दर्ज किए बयान

newsvoxindia

बैंक कर्मी के साथ नकाबपोशों ने की दिनदहाड़े एक लाख की लूट , मौके पर पहुंचे एसएसपी

newsvoxindia

चोरी का नया तरीका : चोरों ने दुकान के सामने पर्दा करके हजारों रूपए के उड़ाए मोबाइल,

newsvoxindia

Leave a Comment