News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बैंक कर्मी के साथ नकाबपोशों ने की दिनदहाड़े एक लाख की लूट , मौके पर पहुंचे एसएसपी

 

बरेली। फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक बैंक कर्मी के साथ दिनदहाड़े लूट की घटना हो गई। बैंककर्मी आसपड़ोस के गांव से समूह ग्रुप संचालित करने वाली महिलाओं से करीब एक लाख रुपये इकट्ठा करके वापस आ रहा था तभी रास्ते मे नगरिया पुलिया के पास चार नकाबपोशों ने हथियार के बल पर उसे रोक लिया और उसके पास से एक लाख रुपये लूट लिये और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

 

घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज , एमपी ग्रामीण राजकुमार , क्षेत्राधिकारी के साथ तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने पीड़ित बैंक कर्मी वसीम से घटना के संबंध में जानकारी ली और जल्द घटना के खुलासे का पीड़ित को आश्वासन दिया।

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि एक व्यक्ति के साथ लूट की घटना प्रकाश में आई है। जब लूट की घटना उस समय पीड़ित आसपास के गांवों से समूह ग्रुप चलाने वाली महिलाओं के साथ अन्य से रुपये कलेक्ट करके ला रहा था। इसी दौरान उसके साथ लूट की घटना हो गई। फिलहाल पीड़ित के पास से 55 हजार रुपये होने की बात जानकारी सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

Shahjhnapur News:बेटों ने मां सहित उसके  प्रेमी की पीट -पीटकर  की हत्या , घटना से क्षेत्र में मची सनसनी ,

newsvoxindia

जमीन के बंटवारे को लेकर देवर ने भाभी का तोड़ा हाथ, मामला एसएसपी दफ्तर पहुंचा 

newsvoxindia

23 साल बाद अजमेर पहुंची ममता बनर्जी, गौखले की गिरफ्तारी पर बोलीं-बहुत बुरा हुआ,

newsvoxindia

Leave a Comment