News Vox India
शहर

चोरी का नया तरीका : चोरों ने दुकान के सामने पर्दा करके हजारों रूपए के उड़ाए मोबाइल,

अलवर शहर के अग्रसेन सर्किल के जय मार्ग पर मोबाइल की दुकान से चोर हजारों रूपए के मोबाइल व चार्जर पार कर ले गए। चोरी से पहले दुकान के आगे कपड़े बांधे। ताकि आने-जाने वालों को लगे कि रात्रि विश्राम करने वाला होगा। लेकिन यह सब चोरी की आड़ बनाने के लिए किया। चोरों ने वहीं पर सिगरेट पी और फिर दुकान के शटर तोड़कर मोबाइल पार कर ले गए।

अगले दिन दुकान मालिक पहुंचा

अगले दिन सुबह दुकान मालिक काला कुआं निवासी अशोक गुप्ता पहुंचे। उनको भी दुकान के आगे कपड़े बंधे मिले। लगा किसी ने रात को विश्राम किया होगा। लेकिन दुकान के ताले टूटे मिले। शटर भी ऊपर मिला। यह देख दंग रह गए।अंदर दुकान का पूरा माल पार कर ले गए। करीब 40 हजार रुपए के मोबाइल व चार्जर ले गए। इसके तुरंत बाद पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने पूरी रिपोर्ट लिखित में मांगी है।

अब पुलिस जांच में लगी

अलवर शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं भी होने लगी हैं। नए-नए तरीकों से चोरियां होती है। दुकान के बाहर व फुटपाथ पर सोने वाले लोगों पर शक है। उसी अंदाज में चोरी की है। दुकान के आगे सर्दी से बचने के लिए कपड़े बांधे।ताकि देखने वालों को लगे किसी ने रात्रि विश्राम के मकसद से कपड़े बांधे होंगे। लेकिन यह सब चोरी करने के लिए किया गया। चोरों ने अंदर सिगरेट पी है। इसकी आड़ में ताले तोड़े हैं। फिर पूरा माल पार कर चले गए।

Related posts

पंचांग देखकर जाने कौन सा समय रहेगा नए काम के लिए बेहतर,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट : भाजपा यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटे जीतेगी : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य,

newsvoxindia

दबंग ने तमंचे से युवक पर किया फायर, बाल बाल बचा युवक

newsvoxindia

Leave a Comment