News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

थाने पर पहुंचे फरियादियों की शिकायत दर्ज हो : आईपीएस मानुष पारीक

बरेली :  नवागत एसपी देहात दक्षिणी के रूप बरेली जिले में तैनाती पाने वाले आईपीएस मानुष पारीक ने दैनिक लोकभारती से कहा है कि उनके कार्यकाल में अपराधी चारों खाने चित होंगे। महिला के साथ होने वाले अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जहां से भी शिकायत मिलेगी सख्त कार्रवाई की  जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह भी सुनिश्चित करेंगे अगर कोई फरियादी अपनी शिकायत लेकर थाने तक पहुंचे तो वह जरूर दर्ज हो। आईपीएस  मानुष पारीक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि वह जिले को समझ रहे है , यहां आने  वाली शिकायतों पर उनका फोकस है।

Advertisement

 

 

उन्होंने सर्किल के तीन थानों का निरीक्षण किया है जिसमें फरीदपुर,मीरगंज, आंवला में जनसुनवाई रजिस्टर को चेक किया। जिसमें ज्यादातर मामले  जमीनी,पारिवारिक, महिला संबंधी विवाद पाए गए। मानुष पारीक ने यह भी कहा कि मादक पदार्थो की तस्करी को रोकना उनका हर संभव प्रयास है।  नवागत एसपी देहात ने अपने कार्यकाल के दूसरे दिन 100 से अधिक जनसमस्याओं को सुना और सम्बंधित समस्याओं के संबंध में  थानाध्यक्षों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

 

 

एसपी देहात मानुष पारीक ने यह भी कहा शासन की प्राथमिकता ही उनकी प्राथमिकता है। अपराध पर नियंत्रण किया जाएगा जन शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा। वर्ष 2020 बैच के आईपीएस मानुष पारीक मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले हैं।  उन्होंने स्नातक अजमेर और  परास्नातक की पढ़ाई जेएनयू दिल्ली से की है।  साथ ही  एम.ए इकोनॉमिक्स के अलावा इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी की है । वह अपनी नौकरी के दौरान  गाजियाबाद गोरखपुर , लखनऊ जैसे शहर में  तैनात रहे है।

Related posts

Pilibhit News: डीसीएम पेड़ से टकराई , हादसे में 10 लोगों की मौत , 7 घायल 

newsvoxindia

छात्र के बारे में सूचना देकर इस परिवार की मदद करे , जाने पूरा मामला

newsvoxindia

डीजे की दुकान में मारपीट और तोड़फोड़, घटना की  पुलिस से शिकायत

newsvoxindia

Leave a Comment