News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

पीएम मोदी कल बरेली में भरेंगे हुंकार ,  रोड़ शो से भी जुटाएंगे जनसमर्थन 

बरेली : पीएम मोदी बरेली के आलमपुर जाफराबाद में  गुरूवार को जनसभा करके आंवला सीट से लोकसभा प्रत्याशी के धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनसभा को समर्थन करेंगे। इस जनसभा में करीब बदायूं और बरेली से एक लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। भाजपा नेताओं  ने रैली को सफल बनाने के लिए  जमकर पसीना बहाया है।  जनसभा में पीएम मोदी  वालों  कोई परेशानी नहीं हो उसके लिए विशेष इंतजाम किये गए है ,जगह जगह पानी की व्यवस्था के साथ कूलर भी लगाए जा रहे है। पुलिस प्रशासन ने भी पीएम की सुरक्षा व्यवस्था लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है।

Advertisement

 

 

 

रैली में पार्किंग व्यवस्था भी की गई है। रैली को ध्यान में रखते हुए  ट्रैफिक डायवर्ट भी किया गया है।एसपीजी कमांडो भी शहर में पहुंच चुके है। पीएम मोदी जनसभा स्थल पर 2 बजे पहुंचकर जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पीएम मोदी 2019 में भी इसी ग्राउंड पर पहले  जनसभा कर चुके है। वहीं 26 अप्रैल को पीएम बरेली में एक रोड़ शो भी करेंगे। आंवला से निवर्तमान सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने बताया कि पीएम मोदी वर्ष 2019 में उनके चुनाव प्रचार के लिए आये थे और पुन उसी स्थान पर आ रहे है। आंवला की जनता में पीएम मोदी   लिए विशेष उत्साह है। वह देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के पशुधन मंत्री ने मीडिया  बातचीत में कहा कि देश की 87 प्रतिशत जनता मोदी जी को अपना पीएम बनाने का मन मना चुकी है। इस  समय देश पीएम मोदी के साथ खड़ा है। इसलिए 2024 के चुनाव में पूरे देश का मन मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुका है। पीएम 25 अप्रैल को करीब 2 बजे एक जनसभा  संबोधित करेंगे। इस जनसभा में आने  लिए एक लाख लोगों को निमंत्रण दिया गया है।

 

 

 

 

आई जी डॉ राकेश सिंह ने  जनसभा स्थल का किया  निरीक्षण
लोकसभा चुनाव में बरेली व आंवला सीट को जिताने के उद्देश्य से  बरेली में जनसभा व रोड शो करने आ रहे पी एम नरेंद्र मोदी के आगमन पर आज आई जी डॉ राकेश सिंह ने आलाधिकारियों के साथ आलमपुर जाफराबाद जनपद बरेली में सन्त बाबा रामदास इंटर कॉलेज ग्राउंड में जनसभा स्थल एवं हेलीपैड का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।पीएम मोदी कल बरेली के राजेंद्र नगर में रोड़ शो करके बरेली लोकसभा सीट प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए वोट करने  की अपील करेंगे।

Related posts

 मंदिर के पुजारी के कमरे में चोरी एवं घायल करने तीन आरोपी गिरफ्तार,

newsvoxindia

अग्निपथ योजना के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा ने डीएम को दिया ज्ञापन , अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग ,

newsvoxindia

सोने चांदी के दामों में आया हल्का अंतर , जाने आज के दाम

newsvoxindia

Leave a Comment