News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

फतेहगंज पश्चिमी के जंगल में मिला अर्धनंगन अवस्था में शव , एसएसपी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण,

राजकुमार,

फतेहगंज पश्चिमी।। थाना क्षेत्र के गांव पंबड़िया में जंगल मे एक अधेड़ अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर एसएसपी बरेली ,एसपी क्राइम एवं डॉग स्कॉट की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

Advertisement

 

 

संदिग्ध अवस्था में महिला का अर्थ नग्न शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी  के बाद सूचना पर पहुंची थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे  । मीरगंज सीओ हर्ष मोदी, एसपी क्राइम मूकेश कुमार सिंह के साथ डॉग एस्कॉर्ट प्रभारी सी राम किशन, डांग फैंग, सहायक ब्रिजेश यादव व फील्ड यूनिट टीम ने भी पहुंचकर घटना स्थल पर जांच की। वहीं सूचना पर बरेली एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने घटना स्थल का निरीक्षण करके पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए है।

 

 

फ़ोटो में एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ,

एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र से एक महिला (40 से 50 उम्र )का शव बरामद हुआ है। शव दो या तीन दिन पुराना हो सकता है। हालांकि महिला की  हत्या की आशंका भी है।पुलिस द्वारा शव के शिनाख्त कराने की कोशिश भी जारी है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

शव के बाहरी होने की भी आशंका

क्राइम से जुड़ी खबरें करने वाले रिपोर्टर मानते है कि यह भी हो सकता है कि हत्या करके शव की पहचान छिपाने के लिए फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में फेंका गया हो । हालांकि पुलिस ने अपने हिसाब से देरशाम तक मृतिका की शिनाख्त में जुटी रही लेकिन पुलिस अपने प्रयास में सफल नहीं हो सकी।

 

 

Related posts

आज बृहस्पति भगवान की ऐसे करें पूजा और लगाएं इन चीजों का भोग ,जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

परोई में बेकाबू कार ने बुजुर्ग किसान की ली जान , पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,

newsvoxindia

भाजपा नेता ने चांद पर बेटे के लिए खरीदा प्लाट , बोले बेटा चांद सा खूबसूरत , जानिए पूरा मामला,

newsvoxindia

Leave a Comment