News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

शादी से मुकरा प्रेमी तो प्रेमिका ने रजिस्ट्री कार्यालय के सामने युवक की कर दी पिटाई,

बरेली। ढाई शब्दों का प्यार नाम का शब्द सुनने में छोटा सा लगता है। जब इस प्यार में धोखा , सेक्स जैसे शब्द शामिल हो जाये तो इसके साइड इफ़ेक्ट देखने को मिल जाते है। ऐसा ही एक मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र में देखने को मिला , जब युवक की बेबफाई देखकर युवती ने युवक को सरेआम बेइज्जत किया।

Advertisement

 

बहेड़ी रिपोर्टर के मुताबिक जब वह खबर के संबंध में रजिस्ट्री कार्यालय के पास ही खड़े थे , इसी दौरान
रजिस्ट्री कार्यालय के बाहर एक युवती ने अपने प्रेमी की पिटाई कर दी। आरोप था कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और शादी का दबाव बनाने पर शादी करने से इंकार कर दिया। यह भी बताया जाता है कि युवक किसी दूसरी युवती से शादी करने के लिये रजिस्ट्री कार्यालय आया था और जब प्रेमिका को इसका पता लगा तो वह भी रजिस्ट्री कार्यालय पहुँच गई और प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी।

 

युवती ने मामले की शिकायत एसएसपी से की,

एसएसपी को दिये गये शिकायती पत्र में शीशगढ़ थाना क्षेत्र निवासी युवती का कहना है कि उसके घर उसके भाई के साले का आना जाना था। इसी दौरान युवक और उसके बीच प्रेम प्रसंग हो गया और फिर युवक शादी करने का झांसा देकर हरियाणा राज्य के एक स्थान पर होटल में ले गया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। जब उसने युवक से निकाह करने के लिये कहा तो वह उसे वहीं छोड़कर भाग गया। किसी तरह वह अपने घर वापस लौटी और थाने में शिकायत की तो युवक शादी करने के लिये राज़ी हो गया। इसके कुछ दिनों बाद युवक उसे किच्छा और अपने दोस्त के यहाँ ले गया और जबरन उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये।

दहेज में कार की मांग ने बिगाड़ा पूरा मामला

युवती ने शिकायत करते हुए कहा है कि युवक ने उससे कहा है कि वह शादी वही करेगा जहाँ से उसको स्विफ्ट कार मिलेगी। इस बात से आक्रोशित युवती ने तहसील परिसर में युवती द्वारा युवक की पिटाई करने पर वहां अफरा तफरी का माहोल हो गया और लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। घटना होते ही लोगों ने मामले में अपने हिसाब से चर्चा शुरू कर दी, कुछ युवती की तारीफ कर रहे थे तो कुछ यह कहकर मामले से दूर रहना चाह रहे थे कि साहब जमाना बहुत खराब है दोनों के पक्ष में कुछ भी कहना मुश्किल है।

Related posts

बदायूं की घटना :बाइक सवार भाई-बहन नीलगाय से टकराये, दोनों की मौत,

newsvoxindia

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री दिनेश जौहरी ने दुनिया को कहा अलविदा , राजनेताओं ने कहा खो दिया एक लोकप्रिय नेता,

newsvoxindia

सीएम पुष्कर धामी ने नई दिल्ली में पीएम मोदी से शिष्टाचार भेंट की,

newsvoxindia

Leave a Comment