News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

डा0 भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर स्मरण में आयोजित होंगी कई पुष्पांजलि सभाये,

बरेली। 6 दिसम्बर 2023 को  संविधान निर्माता बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्भापूवर्क स्मरण करने के लिए कार्यक्रम निर्धारित किए गये है। जिसके अन्तर्गत पुष्पांजलि सभा, कार्यालयों में बाबा साहब का चित्र लगाया जाना, भाषण कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।

Advertisement

 

कार्यक्रम के बारे में जानकारी  देते हुये नगर मजिस्ट्रेट रेनू सिंह ने बताया कि 06 दिसम्बर को सभी सरकारी कार्यालयों में बाबा साहब को स्मरण करते हुए उनको श्रद्भांजलि दिये जाने के लिए  पुष्पांजलि सभा का अयोजन कर बाबा साहब के चित्र पर पुष्प अर्पित किये जाये।

 

 

उन्होेंने कहा कि कार्यालयों में बाबा साहब का चित्र लगाये जाने के अन्तर्गत समस्त सरकारी कार्यालयों में बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर का चित्र लगाये जाने के निर्देश पूर्व से ही लागू है, इन निर्देशों का अनुपालन पुनः से सुनिश्चित करा लिया जाए। उन्होंने कहा कि भाषण व्याख्यान कार्यक्रम के अन्तर्गत समस्त शिक्षण संस्थाओं में युवाओं के लिए भाषण/व्याख्यान कार्यक्रम एवं प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएं, जिससे बाबा साहब के विचार एवं दर्शन से अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित हो सकें।

Related posts

बैंक मित्र पर लगा धोखाधड़ी कर पेंशन का रुपया निकालने का आरोप,

newsvoxindia

सिविल जज पर लगा दुर्व्यवहार करने का आरोप

newsvoxindia

जमीनी विवाद में अधेड़  की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या ,गांव में मची दहसत

cradmin

Leave a Comment