News Vox India
शहर

बैंक मित्र पर लगा धोखाधड़ी कर पेंशन का रुपया निकालने का आरोप,

बहेड़ी। एक बुजुर्ग ने बैंक ऑफ बड़ौदा से संबद्ध एक बीसी प्वाइंट पर तैनात बैंक मित्र औऱ उसके साथी पर धोखाधड़ी कर खाते से पेंशन की राशि निकालने का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस बैंक मित्र को उठाकर थाने ले आई जिसपर बैंक मैनेजर मौके पर पहुँच गया औऱ दोनो पक्षो को सुनने के बाद पुलिस ने बैंक मित्र को छोड़ दिया।
जानकारी के मुताबिक ग्राम खिरना निवासी बुज़ुर्ग मुंसफ खान का कहना है कि एक एजेंट ने उसे यह कहकर बहेड़ी बुला लिया कि उसने पेंशन वाला काम करा दिया है औऱ खाते से पैसे निकालने आ जाओ। इसके बाद एजेंट उसे बैंक न ले जाकर मिनी बैंक ले गया औऱ उसका अंगूठा लगवाकर 10 हज़ार रूपये निकाल लिये। इसके बाद युवक ने उससे कहा कि अभी नेटवर्क प्रॉब्लम है इसलिए रूपये नहीं निकल पा रहे हैं। उसके कहने पर ज़ब वह अगले दिन आया तो फिर युवक ने अंगूठा लगवाकर उसके खाते से पैसे निकाल लिये औऱ नेटवर्क न आने का बहाना कर दिया।

Advertisement

 

 

बुज़ुर्ग का कहना है कि युवक व उसके साथी ने धोखाधड़ी कर उसके खाते से कुल 80700 रूपये निकाल लिये। घटना के बाद बुज़ुर्ग ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसपर पुलिस आरोपी युवक को थाने उठा लाई। इसके बाद बैंक मैनेजर बैंक मित्र के समर्थन में थाना पहुँच गया। दोनों पक्षो को सुनने के बाद ज़ब कोई हल नहीं निकला तो पुलिस ने आरोपी युवक को छोड़ दिया औऱ बाद में पूछताछ के लिये आने के लिये कहा।

Related posts

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट का साहू राठौर विकास समिति ने किया भव्य स्वागत ।

newsvoxindia

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन घायल

newsvoxindia

लगातार सोने और चांदी के दामों में आ रही है कमी, बाजार में यह है भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment