News Vox India
शहर

बरेली पुलिस तलाशती रह गई, यूपी एसटीएफ ने धर दबोचा, एक करोड़ कीमत की  स्मैक वरामद ,

 

बरेली/हरदोई/लखनऊ। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 1 किलो स्मैक बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।आरोपी कुंवर सेन को एसटीएफ ने हरदोई के समसपुर मोड़ कछौना थाना क्षेत्र से पकड़ा है, जो बरेली निवासी आसिफ से स्मैक लेकर लखनऊ निवासी सुनील कुमार को बेचता था। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बरेली की सुभाष नगर पुलिस जिस कुंवर सेन को तलाश करती रही उसे हरदोई एसटीएफ और पुलिस ने गिरफ्तार कर स्मैक तस्करी में जेल भेज दिया।
सुभाष नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर का रहने वाला कुंवर सेन मूल रूप से बीसलपुर के गंगापुर का रहने वाला है। कुंवर सेन की पत्नी लता ने सुभाषनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया था कि सोमवार रात उसका पति कार लेकर घर से गया था। उसका पति आधे घंटे में घर वापस आ जाने की बात कहकर गया था पर नहीं आया।
सुभाष नगर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। सुभाष नगर पुलिस कुंवर सेन को तलाशती ही रह गई तो वहीं, दूसरी और हरदोई एसटीएफ और कछौना पुसिल ने कुंवर सेन को गिरफ्तार कर उससे करीब एक करोड़ रुपए की स्मैक बरामद कर जेल भेज दिया। देर रात पूरे मामले की सुभाष नगर पुलिस को जानकारी हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हम लोगों का अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने का एक गिरोह है। जो लखनऊ व आस-पास के जनपदों में फुटकर में इसकी सप्लाई करता है।

Related posts

शोध प्रस्ताव तैयार करने की विधि पर संपन्न हुई छः दिवसीय कार्यशाला

newsvoxindia

अरकान-ए-हज मुकम्मल, दी हाजियो को मुबारकबाद

newsvoxindia

सीबीएसई की कक्षा 10 एवं 12 के बोर्ड परीक्षा परिणामों में जीआरएम ने किया शानदार प्रदर्शन,

newsvoxindia

Leave a Comment