News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रिश्तों की अनोखी कहानी :  संतान सुख के लिए महिला ने पति की कराई दूसरी शादी , खुद भी बाराती के रूप में शामिल हुई महिला ,

यूपी के बरेली में एक पत्नी ने अपने पति की खुशी  के लिए सौतन लाने को सहर्ष स्वीकार कर लिया | महिला अपने पति की बारात को लेकर खुद गई  और शादी दौरान ख़ुशी का इजहार भी किया  | अब यह शादी बरेली जिले में सुर्खियां बटोर रही है | महिला के मायकों वालों ने शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी | पुलिस ने भी महिला की इच्छा देखते हुए पति के ऊपर कार्रवाही करने से इंकार कर दिया | बताया जाता है कि  महिला और उसके पति की शादी को चार साल हो गए लेकिन दोनों को संतान होने का सुख नसीब नहीं हो सका | पति परेशान रहने लगा , जब पति ने पत्नी के सामने दूसरी शादी की बात कही तो पत्नी ने शादी के समय दिए गए वचनों को ध्यान में रखते हुए पति की ख़ुशी के लिए दूसरी शादी की करने की बात को मान लिया | इसके बात पति का रिश्ता तय हो गया |
 जानकारी के मुताबिक फरीदपुर के एक मोहल्ले में  एक परिवार ने चार साल पहले अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर के युवक से की थी। हालाँकि पति -पत्नी दोनों बड़े प्यार से रहते थे लेकिन इसके बावजूद चार साल बाद  तक महिला की संतान नहीं हुई। तब पति ने दूसरी शादी करने की इच्छा व्यक्त की। पत्नी ने मायके वालों को बिना बताए पति को दूसरी शादी करने पर अपने रजामंदी दे दी  ।
युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय हुई। बीते गुरुवार को युवक अपने परिवार के साथ बारात लेकर गया। उसकी पहली पत्नी भी अपने पति की  बारात में  सजधज कर गई।
जब मामले की  सूचना महिला के मायके वालों को हुई तो वह विरोध करने के लिए फरीदपुर थाने पहुंचे।  महिला के मायके वालों ने  पुलिस को तहरीर दी। वही  फरीदपुर इंस्पेक्टर राजकुमार ने मीडिया को  बताया कि  शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम को भेजा गया । जांच में महिला की सहमति से पति की दूसरी शादी करने की बात सामने आई । महिला की सहमति  के चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Related posts

बरेली के मदरसों में योग दिवस मनाने की अपील जारी, पढ़िए यह खास खबर,

newsvoxindia

आज सकट चौथ पर भगवान गणेश के साथ करें हनुमान जी की पूजा -होगी सभी अभिलाषाएं पूर्ण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

 सब्जियों के दामों में हुई बढ़ोत्तरी , बरेली के डेलापीर सब्जी मंडी में यह है भाव ,देखे यह लिस्ट 

newsvoxindia

Leave a Comment