News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

शहर के प्रसिद्ध काली मंदिर पर प्रियंका गांधी का कांग्रेसियों ने मनाया जन्मदिन , बांटे जरूरतमंदों को गर्म कपड़े ,


कांग्रेसी बोले हैप्पी बर्थडे प्रियंका जी  


बरेली। ज़िला कांग्रेस कमेटी बरेली  ने अपने जनप्रिय नेता प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर  शहर के प्रसिद्ध काली देवी मंदिर जाकर छोटी सी कन्या से केक कटवाया। और अपने प्रिय नेता की दीर्ध आयु की कामना की। वही  ज़िले में  ठंड के बढ़ते हुए प्रकोप को देखते हुए  काली मन्दिर कालीबाड़ी, सहादाना वाली साहब  की जारद आदि जगहों पर रहने वाले गरीब लोगों को गर्म कपड़े बांटे।

 

इस मौके पर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हाजी इस्लाम बब्बू ने कहा प्रियंका गांधी के जन्मदिन के मौके पर नर सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है और नर सेवा ही नरायन सेवा होती है ,और इस कड़ाके की ठंड में अगर आप किसी गरीब का तन ढकोगे तो इससे ईश्वर भी खुश होता है,साथ ही उन्होंने  यह भी कहा कि ज़िला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में  सर्दी  के मौसम में हम सभी कांग्रेस जन समय समय पर इसी तरह से गरीब लोगों को गर्म कपड़े,कंबल आदि का वितरण करते रहेंगे ।

 

इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हाजी इस्लाम बब्बू,ज़िला प्रवक्ता राज शर्मा,ज़िला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा,ज़िला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट, ज़िला उपाध्यक्ष सुरेश बाल्मीकि,ज़िला महासचिव पाकीज़ा खान,उल्फत सिंह कठेरिया, निशाकत अल्वी,वारिस खान,आदि पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

Related posts

सोना -चांदी के दामों में आई कमी , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

मध्यप्रदेश में 1004 करोड़ की लागत से बनी सबसे लम्बी सुरंग , जानिए यह खबर ,

newsvoxindia

इतिहासकारों ने देश के क्रांतिकारियों के साथ न्याय नहीं किया : संजय

newsvoxindia

Leave a Comment