News Vox India
कैरियरनेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरशिक्षास्पेशल स्टोरीस्वास्थ्य

बरेली के युवा वोट, शिक्षा ,रोजगार और विकास के मुद्दे पर वोट करके चुनेंगे अपना सांसद 

बरेली । उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीसरे चरण में चुनाव होने है। इस के लिए एक तरफ राजनेताओं ने अपने वोटरों को लुभाने के लिए कोई कमी कसर नहीं छोड़ी है तो वही वोटर भी अपने ही मुद्दों पर वोट करने को तैयार है। बरेली में लोकभारती संवाददाता भीम मनोहर ने वोटरों से बात की। युवा वोटर साक्षी मिश्रा ने बताया कि वह इस बार राम मंदिर  निर्माण , गौ हत्या  पर रोक , बेहतर कानून व्यवस्था , मुफ्त राशन व्यवस्था , शौचालय  गरीबों के लिए , गरीबों के लिए पीएम आवास जैसी योजनाओं को ध्यान में रखकर अपना वोट करेंगी।

Advertisement

 

 

 

इज्जतनगर क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी के रहने वाले हरप्रीत सिंह ने कहा कि वह अपना मत विकास , शिक्षा ,रोजगार के मुद्दे पर वोट करेंगे । हालांकि देश मे बेरोजगारी तेजी से बड़ी है। इसे रोकने के लिए आने वाली सरकार को अच्छी कोशिश करना चाहिए।

 

 

समाजसेवी पम्मी वारसी ने कहा कि वह अपना मत जरूर करेंगे । इस बार उनके दिमाग है कि वह राजनीतिक दल या व्यक्ति जो जनता के विकास , रोजगार के मुद्दे पर बात करेगा उसे ही अपना ही मत देंगे। पम्मी का कहना है कि राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को विकास और रोजगार के मुद्दे पर बात करना चाहिए लेकिन वह धर्म की बातों में पड़े है। उनकी इच्छा है देश तरक्की की रास्ते पर चले और हम सब देशवासी खुशहाल हो।

 

 

नोवेल्टी चौराहे पर पान की दुकान चलाने वाले सबलू कहते है कि वह अपना उस व्यक्ति या पार्टी को देना चाहयेंगे जो विकास और रोजगार देने की बात करेगा।

पुराने शहर के रहने वाले मोहम्मद अब्बास कहते है कि अब कोई मुद्दा ही नहीं है। वर्तमान सरकार में कोई विकास ही नहीं हुआ । उन्होंने तो केवल सड़के बनाई है। इस समय तो देश मे केवल धर्म की राजनीति हो रही है। विकास और रोजगार जैसे मुद्दे पर राजनीतिक दलों का ध्यान नहीं है।

Related posts

सीएम योगी जनसभा करने बरेली पहुंचे , 3405 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकापर्ण किया

newsvoxindia

शहर में जगह जगह हुई खुदाई और पुल निर्माण के चलते दमकल को दिवाली के त्योहार पर देनी होगी अग्नि परीक्षा,

newsvoxindia

जाम की मुक्ति के लिए चला अतिक्रमण हटाओ अभियान,

newsvoxindia

Leave a Comment