News Vox India
धर्मनेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मुसलमान प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत बंद करें : मौलाना शाहबुद्दीन

बरेली। बनारस में पीएम मोदी द्वारा  एक टीवी चैनल पर मुस्लिम समाज पर  दिए गए बयान के बाद  आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात रखते हुए कहा कि उन्होंने कभी हिंदू-मुस्लिम के बीच कुछ कोई भेदभाव नहीं किया, बल्कि मेरे कई अच्छे मुस्लिम मित्र है। मेरा बचपन मुस्लिम परिवार में बीता है। मैं जिस दिन हिंदू मुस्लिम करुंगा उस दिन सार्वजनिक जीवन में रहने योग्य नहीं रहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं ऐसा नहीं करुंगा, ये मेरा संकल्प है।

Advertisement

 

 

 

 

मौलाना ने कहा कि प्रधानमंत्री की मुसलमानों के प्रति यह सोच उनको बाकी सभी नेताओं से अलग थलग बनाती है यह तो जगजाहिर है कि प्रधानमंत्री देश में एकता पसंद करते हैं, क्योंकि यही वह चीज है जो देश में भाईचारे को बढ़ावा देती है वह सभी धर्मों को बहुत ही सम्मान देते हैं ,क्योंकि हमारा संविधान भी यही कहता है कि देश में एकता, अखंडता या भाईचारा कायम रहेगा।तभी देश का विकास सम्भव हो सकता है, क्योंकि एकता में ही शक्ति है।मौलाना ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा रमज़ान, ईद, मोहर्रम, और पैगंबरे इस्लाम के जन्मदिन पर अपना पैगाम जारी करके मुसलमानों को मुबारकबाद देते आये है।

 

 

 

 

अब ऐसी परिस्थितियों में मुसलमानों को चाहिए कि प्रधानमंत्री की मुखालफत न करें और विरोध बंद कर दे। प्रधानमंत्री मुस्लिम समुदाय से अपने आप को जोड़कर देखना चाहते है तो हमें भी चाहिए कि हम उनके मन की बात का सम्मान करते हुए उनके प्रति सकारात्मक रुख अपनाएं। हमेशा किसी व्यक्ति की एकतरफा मुखालफत से टकराव बढ़ता है और टकराव से समाज की तरक्की नहीं हो सकती। इसलिए मैं मुसलमानों से अपील करता हूं कि अब टकराव के बजाए प्रधानमंत्री से दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहिए।

Related posts

आज वृषभ राशि में उच्च का चंद्रमा देगा उच्चतम फल, करें भगवान गणेश की आराधना, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Top News: Flipkart को लाखों का चूना लगाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार , जाने पूरा मामला ,

newsvoxindia

एकीकृत बागवानी विकास मिशन योजनान्तर्गत ग्रामीणों के बीच निःशुल्क बीजों का हुआ वितरण 

newsvoxindia

Leave a Comment