News Vox India
नेशनल

परीक्षा देकर लौट रहे एमबीए के छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत

भोजीपुरा। फ्यूचर कालेज के एमबीए के छात्र हिमांशु कुमार,(23 ) शनिवार की दोपहर नैनीताल मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई। हिमांशु का साथी अंकित कुमार मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Advertisement

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार फरीदपुर के मोहल्ला सिसईया रोड निवासी हिमांशु कुमार गौड़ फ्यूचर कालेज फरीदपुर में एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। परीक्षा देने के लिए वह अपने कस्बे के ही साथी अंकित कुमार के साथ स्कूटी से श्रीराममूर्ति इंजीनियरिंग कालेज में आए थे। परीक्षा देने के बाद हिमांशु अपने साथी अंकित के साथ घर जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे नैनीताल मार्ग पर अभयपुर तिराहे पर तेजी व लापरवाही से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मारी दी।

 

 

 

 

प्रत्यक्ष दर्शी साथी छात्र अंकित ने बताया कि हिमांशु ट्रक में फंस गया ।जिससे हिमांशु की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद नैनीताल हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह एसएसआई टीपी सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल शव को एम्बुलेंस से बरेली पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए जाम खुलवाया। पोस्टमार्टम हाउस पर ही पुलिस ने पंचायत नामा  की कार्रवाई की। प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जायेगी। ट्रक को कब्जे में ले लिया है चालक फरार हो गया।

Related posts

पुतिन की कथित प्रेमिका अलीना का अमेरिका ने वीजा किया प्रतिबंधित, कर रही थीं यूक्रेन का दुष्प्रचार

newsvoxindia

बारादरी का अजीब गरीब मामला : हुड़दंग काटने वाले बरातियों के 6 वाहन सीज , 5 गिरफ्तार,

newsvoxindia

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल , डिप्टी सीएम केशव के बेटे पर भी लगाया गरीब की जमीन पर कब्जा करने का आरोप,

newsvoxindia

Leave a Comment