News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल , डिप्टी सीएम केशव के बेटे पर भी लगाया गरीब की जमीन पर कब्जा करने का आरोप,

बरेली। यूपी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी देश के तीसरी बार भी पीएम होंगे , उन्हें कोई पीएम बनने से नहीं रोक पायेगा। इस बयान पर अजय राय ने केशव मौर्य पर तंज कसते हुए कहा कि वह पहले अपने घर को देखें । उनके ग्रह जनपद कौशाम्बी में उनके बेटे ने गरीब की जमीन पर कब्जा किया हैं। वहां पर जमीन विवाद में तीन तीन हत्या हो गई। जो व्यक्ति अपने जनपद , प्रदेश को नहीं संभाल पा रहो , दूसरी ओर मंत्री कौशल किशोर के घर में हत्या हो गई। उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई । चारों तरफ कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई हैं। कॉंग्रेस ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकेगी ।

Advertisement

 

वही ओमप्रकाश राजभर पर आए सवाल पर कहा कि घोसी का चुनाव जनता के मिजाज का चुनाव था । वहां राजभर को जनता ने 43 हजार वोटों से हराया। गए थे ना सपा छोड़कर भाजपा में,उन्होंने बरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस की दावेदारी के सवाल पर कहा कि कांग्रेस यूपी की 80 की 80 सीटों पर तैयारी कर रही हैं। वही इंडिया गठबंधन में बीएसपी के आने के सवाल पर कहा कि यह राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा । काँग्रेस का संगठन यूपी की 80 सीटों पर अपना काम कर रहा है।

बरेली पहुंचने पर यूपी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अजय राय का कार्यकर्ता स्वागत करते हुए,

 

उन्होंने बरेली में होने वाली बैठक में कहा कि हम लोग पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे है। बरेली से पहले मेरठ में बैठक की है। आज बरेली में हो रही है। हम लोग अपनी पूरी टीम के साथ कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं।

 

वीडियो में खबर यहां देखे

 

Related posts

बरेली की डेलापीर मंडी में  सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  सूची ,

newsvoxindia

आज शोभन योग में महादेव की पूजा करेगी ग्रह दोष से मुक्त -मिलेगा समृद्धि का प्रकाश, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

लड़कों के इन हरकतों पर ध्यान देती हैं लड़कियों, आप यह गलती न करें,

newsvoxindia

Leave a Comment