News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

व्यवसायी के बेटे शोहम टिबड़ेवाल  बने आईएएस , 

बरेली : संघ लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को रिजल्ट घोषित कर दिया ,जिसमें बरेली के  शोहम टिबडेवाल ने आईएएस की परीक्षा में   77वां स्थान पाकर शहर का नाम रोशन  किया हैं।  श्रेष्ठ आईएएस के कोचिंग संचालक केसी त्रिपाठी ने शोहम टिबडेवाल  को आईएएस की परीक्षा पास करने पर  बधाई दी। उन्होंने कहा कि शोहम   टिबडेवाल ने श्रेष्ठ आईएएस कोचिंग का नाम ही नहीं बरेली का नाम भी रोशन किया हैं। शोहम नें 77वां स्थान पाकर गौरवपूर्ण उपलब्धि हासिल की है।जानकारी के मुताबिक शोहम टिबडेवाल पिता अनुपम एक व्यवसायी है। उनकी मां एक ग्रहणी है।
शोहम की बहन एकता अमेरिका में रहती है और उनके पति विशाल जिंदल अमेरिका में एप्पल के लिए काम करते है। परिजनों के मुताबिक शोहम ने बीटेक मुंबई से किया है। वह दूसरे में प्रयास में आईएएस की परीक्षा पास करने में सफल हो सके। शोहम ने शहर के सेंट फ्रांसिस से 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा बुडरो से पास की थी।शोहम के पिता अनुपम टिबडेवाल की  कामयाबी के लिए उनकी मां सीमा और खाटू श्याम जी का आशीर्वाद बताया है।

Related posts

प्रियंका बोली : राहुल गांधी एक योद्धा , अडानी अम्बानी ने बड़े-बड़े नेता खरीदें पर भाई को खरीद नहीं पाए ,

newsvoxindia

गौड़ कंप्यूटर सेंटर पर प्रशिक्षार्थियों को प्रदान किये प्रमाण पत्र

newsvoxindia

वृक्षारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा नेता जुटे ,  प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने भी वृक्षारोपण कार्यक्रम में की भागीदारी 

newsvoxindia

Leave a Comment