News Vox India
शहर

सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज 

घटना में दो बाइक सवारों की हुई थी मौत ,
पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया ,

फतेहगंज पूर्वी। रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार को  कुछ दिन पहले  पीछे से आ रही एक ईको कार ने बाइक में टक्कर मारी  थी ।टक्कर लगने से दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए।ईको कार का ड्राइवर वाहन को छोड़कर फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बरेली अस्पताल भिजवाया।इलाज के दौरान  अप्रैल में माह में ही एक बाइक सवार की दिल्ली में व दूसरे बाइक सवार की बरेली में मौत हो गई। पीड़ित के भाई ने थाने में पहुंचकर वाहन के ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।फतेहगंज पूर्वी में नेशनल हाईवे पर 2 अप्रैल  को जिला पीलीभीत के बीसलपुर के थाना दियोरिया के जमुनिया महुआ गांव के लीलाधर अपने साथी कुंवरसेन के साथ बाइक से घर से हरेला गांव को जा रहे थे।दोपहर को हाईवे किनारे पेट्रोल पंप के पास बाइक को खड़ा करके रुके।आरोप है इसी दौरान पीछे से आ रही ईको कार के ड्राइवर ने तेजी से व लापरवाही से बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी।ईको कार की टक्कर लगने से दोनों बाइक सवार उछलकर गिरकर घायल हो गए।ईको कार का ड्राइवर वाहन को छोड़कर भाग गया।हाईवे पर भीड़ लग गई।राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पीआरबी मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने गंभीर घायलों को तत्काल उपचार के लिए एंबुलेंस बरेली अस्पताल भिजवाया।
कुंवरसेन की हालत में सुधार न होने पर बरेली चंद्रकांती अस्पताल से नायक हॉस्पिटल दिल्ली ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान कुंवर सेन की मौत हो गई।इसके बाद बरेली चंद्रकांती अस्पताल में लीलाधर की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।लीलाधर के भाई ने थाने में पहुंचकर वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी।पुलिस ने तहरीर के आधार पर वाहन नंबर के ड्राइवर के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Related posts

भाजपा को निकाय चुनाव में संगठन तंत्र को बूथ स्तर पर मजबूत करने से मिली सफलता : दुर्विजय सिंह शाक्य

newsvoxindia

सुभाष नगर पुलिस ने दो शातिर लुटेरों  को किया गिरफ्तार , कब्जे से  कैश भी बरामद,

newsvoxindia

धर्म विशेष की प्रार्थना  का वीडियो वायरल होने पर प्रिंसिपल  निलंबित , यह है मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment