News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

समाजसेवी सुशील पाठक  मौलाना तौकीर के खिलाफ मैदान पर उतरे , सीएम को लिखा पत्र 

बरेली : मौलाना तौकीर रजा के जेल भरो आंदोलन के चलते पूरी बरेली में भय का माहौल बन गया। मौलाना के समर्थन में आई भीड़ ने शहर में जमकर उत्पात किया। श्यामगंज में भीड़ ने पथराव किया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तौकीर के समर्थकों को खदेड़ दिया। हिन्दू धर्मगुरु पंडित सुशील पाठक अब मौलाना  तौकीर रजा के विरोध में आ गए हैं। पंडित सुशील पाठक के मुताबिक मौलाना तौकीर के खिलाफ जिला प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। पंडित सुशील पाठक के मुताबिक मौलाना तौकीर रजा ने अपना हित साधते हुए पूरी बरेली की शांति से खिलवाड़ किया है। जिला प्रशासन अगर समझदारी से काम नहीं लेता तो हल्द्वानी जैसे हालात बरेली में भी बन सकते थे। पंडित सुशील पाठक ने योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पंडित सुशील पाठक ने यह भी  आरोप  लगाया  कि मौलाना तौकीर समय समय पर धर्म के नाम पर भीड़ एकत्र करते है। इससे पहले बरेली में कर्फ्यू का दंश भी मौलाना तौकीर के चलते शहर को झेलना पड़ा था । उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि  जिला प्रशासन भाजपा के एक बड़े नेता के दबाव के चलते मौलाना पर  कोई कार्रवाई नहीं करता है।

Related posts

लक्ष्मीकांत वाजपेई और पुलिस के बीच कहासुनी का वीडियो हुआ वायरल , सुनिए वाजपई ने कैसे अपनी नाराजगी जाहिर की ,

newsvoxindia

रेडिसन होटल की पहली मंजिल से युवक को फेंका , अस्पताल में भर्ती, देखे यह वीडियो

newsvoxindia

राज्य मंत्री अरुण प्रधान ने तहसील सदर के विभिन्न पटलों का किया निरीक्षण, पुराने वादों को त्वरित निस्तारित के दिये निर्देश

newsvoxindia

Leave a Comment