News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बिग न्यूज :बदायूं में थाना परिसर में आत्मदाह का प्रयास , पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती। 

 

बदायूं : सहसवान थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने थाना परिसर में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने आग से झुलसे व्यक्ति को को बचाते हुए सीएचसी में भर्ती कराया , जहां से गंभीर हालत देखते हुए बदायूं के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। बताया  जा रहा है कि श्रीपाल यादव का अपने मौसेरे भाई से विवाद चल रहा था।  दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज हुई थी, वही इस मामले श्रीपाल वांछित चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक  सहसवान कोतवाली के  ग्राम केशो की मढैया के रहने वाले श्रीपाल यादव (35 ) का विवाद अपने ही सगे मौसेरे भाई से चल रहा था जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से एफ आई आर दर्ज है।  सोमवार  शाम के समय उसने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा ली और थाने के अंदर भागने लगा जिसके बाद मौके पर मौजूद सिपाहियों ने आग पर काबू पाने के बाद सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में बेहतर इलाज के लिए बदायूं मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।  एसपी ओपी सिंह नें पूरे मामले में जाँच के आदेश दिए है।

एसपी ओपी सिंह ने मीडिया को बताया कि  कोतवाली सहसवान में कुछ दिन पहले केसोंपुर मड़ईया गांव  के श्रीपाल और उसके सगे मौसेरे भाइयों में झगड़ा हुआ था जिसको लेकर दोनो पक्षों नें मुकदमा लिखवाया था।  आज श्री पाल मिट्टी तेल छिडक कर थाने आये और पुलिस पर दबाव बनाने के लिए उन्होने आत्मदाह का प्रयास किया जिसको लेकर पुलिस जाँच कर रही थी।

Related posts

स्वच्छता अभियान में अधिकारियों ने जमकर बहाया पसीना, मंडलायुक्त ने भी अभियान में की भागीदारी,

newsvoxindia

पुरुषोत्तम मास में भगवान शिव, विष्णु, और हनुमान जी की पूजा आज देगी विशेष लाभ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

राष्ट्रहित के लिये आवाज उठाता रहूँगा : वरुण गांधी

newsvoxindia

Leave a Comment