News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

वकील की मौजूदगी में अशरफ का गुर्गा लल्ला गद्दी गिरफ्तार,

 

बरेली। माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ से उमेश पाल कांड के साजिशकर्ताओं से बिना पर्ची के मुलाकात कराने के आरोपी लल्ला गद्दी को एसओजी ने उसके वकील की मौजूदगी में देररात  सेटेलाइट से गिरफ्तार कर लिया। लल्ला गद्दी के पकड़े जाने के 6 सेकेंड के वीडियो वायरल होने की शहर में चर्चा है। वायरल वीडियो में लल्ला गद्दी के साथ उसका वकील और  अन्य  के साथ एसओजी की टीम  दिखाई दे रहा है।

Advertisement

 

 

माना यह भी जा रहा है कि लल्ला गद्दी ने तमाम संभावनाओं से बचने के लिए खुद ही अपने वकील की मदद से एसओजी के सामने सरेंडर कर दिया। बता दें कि लल्ला गद्दी की अशरफ के साले सद्दाम से नजदीकी संबंध थे , इस मामले में कहा यह भी जा  रहा कि सद्दाम के कहने पर लल्ला ने उमेश पाल कांड के साजिशकर्ताओं को अशरफ से मिलवाया था बाद में इस कांड को प्रयागराज में भी अंजाम दिया गया था। पुलिस अशरफ से बिना पर्ची और फर्जी दस्तावेज से मुलाकात कराने के आरोप में 7 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लल्ला गद्दी की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस को सद्दाम की तलाश है । सद्दाम की गिरफ्तारी के बाद घटना के एक एक तार जुड़ जाने की उम्मीद है।

 

कोर्ट में सरेंडर करना चाहता था लल्ला गद्दी,

लल्ला गद्दी ने कोर्ट में सरेंडर के लिए अर्जी लगाई थी लेकिन पुलिस की कोर्ट के पास भारी मौजूदगी के चलते सरेंडर करने का साहस नहीं कर सका था। एसटीएफ के मुताबिक लल्ला गद्दी अपनी लोकेशन लगातार बदल रहा था , उसकी अंतिम लोकेशन बरेली की आंवला तहसील थी।

 

 

Related posts

महिला ने नाबालिग बेटी को पुलिस से बरामद करने की मांग,

newsvoxindia

विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत , मृतिका अपने मायके में 4 साल रह रही थी ,

newsvoxindia

रामपुर में नवाब अहमद अली खान द्वारा बनाया गया शिवमंदिर, जहां आपसी भाईचारे के खिलते है फूल,

newsvoxindia

Leave a Comment