News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर संयुक्त मोर्चा ने किया प्रदर्शन

 

शुभम,

बरेली – पुरानी पेंशन बहाली को लेकर संयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश के आवाहन पर जनपद के ग्रामीण सफाई कर्मचारियों, शिक्षक कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्वारा बिशप मंडल इंटर कॉलेज में हजारों की संख्या में कर्मचारियों ने एकत्र होकर पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर विशाल मोटरसाइकिल रैली निकाली। वही कर्मचारी  जिंदाबाद के नारों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और बरेली जिलाधिकारी को  प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

 

ज्ञापन सौंपे जाने के दौरान राजेंद्र सिंह कोली मीडिया प्रभारी संयुक्त मोर्चा ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली को लेकर संयुक्त मोर्चा द्वारा विभिन्न जनपदों में रैली निकालकर भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार को आगाह किया कि अगर कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को बहाल नहीं किया गया, तब देश का 70 लाख एन.पी.एस. कर्मचारी सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है। मोर्चा के जिला संयोजक नरेश गंगवार ने संयुक्त रूप से कहा कि संयुक्त मोर्चा ने पेंशन शंखनाद रैली का आगाज कर दिया है। जिसकी आज एक झलक जनपद बरेली में दिखाई गई है। अगर सरकार ने यह मांगे नहीं मानी तो यह आंदोलन जन आंदोलन के रूप में उतरेगा।

 

 

ज्ञापन सौंपा जाने के दौरान राजेंद्र सिंह कोली मीडिया प्रभारी के अलावा बसंत लाल गौतम, संजीत शर्मा, सोहन लाल वर्मा, अनिल कुमार, समीक्षा सिंह, छोटेलाल बाल्मीकि, सुनील बाल्मीकि, गजेंद्र सिंह, वीरेंद्र गंगवार, किशन लाल बाल्मीकि, विमला देवी, संतोषी देवी सहित हजारों की संख्या में मोर्चा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

नेशनल हाइवे पर दो कारे आपस में भिड़ी , एक घायल 

newsvoxindia

Horoscope Today :शुक्ल, ब्रह्म योग में शनिदेव की पूजा अर्चना से होगी हर इच्छा पूर्ण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

अमृत सिद्धि योग में होगा पंचदीपोत्सव का शुभारंभ, मिलेगा लक्ष्मी का वरदान, -दिवाली पूजन से मिलेगी अपार संपन्नता

newsvoxindia

Leave a Comment