News Vox India
नेशनल

बहेड़ी के स्वदेशी इंटरप्राइजेज प्रतिष्ठान में लगी आग की घटना  के कारणों का पता लगाने के लिये डीएम ने दिये निर्देश,

 

बरेली। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान के साथ तहसील बहेड़ी की बाजार में स्वदेशी इंटरप्राइजेज प्रतिष्ठान में शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी आग का निरीक्षण किया ।जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि आग कैसे लगी , के कारणों का पता लगाया जाये और जन सामान्य में जागरण किया जाये ताकि आगे ऐसी घटना को रोका जा सके ।

 

 

जिलाधिकारी ने कहा कि आग की सूचना मिलते ही जनपद के अन्य तहसील , उत्तराखंड के जनपद व भारतीय सेना के दमकल मौके पर भेजने हेतु त्वरित कदम उठाये गये और एक साथ कई दमकल मौक़े पर पहुँच जाने के कारण आग पर काबू पा लिया और अग्निकांड में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई। उन्होंने घटनास्थल पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि आग बुझ जाने के बाद भी आग के कारण उक्त परिसर में बढ़े तापमान के सामान्य होने तक उक्त प्रतिष्ठान को प्रतिबंधित रखा जाए, ताकि किसी अन्य अनहोनी को रोका जा सके ।

निरीक्षण के समय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अपर ज़िलाधिकारी प्रशासन , उप जिलाधिकारी बहेड़ी, क्षेत्रधिकारी पुलिस, मुख्य अग्नि शमन अधिकारी सहित संबंधित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा , तिलक के साथ बुमराह को भी मिली जगह

newsvoxindia

आज खोई हुई प्रतिष्ठा को प्राप्त करने के लिए करें सूर्य देव की पूजा -अर्चना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

इज्जतनगर पुलिस ने अवैध असलहों की फैक्ट्री चलाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़ ,दो गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment