News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

इज्जतनगर पुलिस ने अवैध असलहों की फैक्ट्री चलाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़ ,दो गिरफ्तार 

  • चोरी की बाइक से लूट की घटना को अंजाम देने में माहिर है बदमाश
  • फिल्मों को देखकर बने युवा अपराधी
बरेली : फिल्मों को समाज का आईना कहा जाता है।  फिल्म निर्माता अपने आसपास की घटनाओं को देखकर उन्हें  रुपहले पर्दे पर उतारता है। लेकिन कभी यह फिल्में समाज को सकारात्मक दिशा में ले जाती है तो कभी इसका कुछ लोगों पर नकारात्मक असर  छोड़ जाती है।  बरेली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो युवा  फिल्म बंटी बबली के साथ  धूम को देखकर  इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने अपना गिरोह खड़ा कर लिया । और उसी अंदाज में जिले में घटनाओं को अंजाम देने लगे।  इज्जतनगर पुलिस का यहां तक कहना है कि पकड़े गए बदमाशों में एक ऐसा भी है जिसने अपने गर्ल फ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए क्षेत्र में बाइक से स्टंटबाजी करते हुए लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे डाला।
इज्जतनगर पुलिस टीम के प्रभारी निरीक्षक जयशंकर नें बताया पुलिस टीम को सूचना मिली बैकवुड्स होटल के सामने सुनसान जंगल में एक कोठरी में अवैध असल फैक्ट्री संचालित की जा रही है। पुलिस ने अवैध फैक्ट्री पर दबिश दी ,इस बीच पुलिस ने अवैध असलहा बनाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए आरोपियों में थाना किला के चंदन नगर रामपुर रोड निवासी आकाश पुत्र महेंद्र कुमार दूसरा आरोपी थाना किला के मलूकपूर के चमन की मढैय्या निवासी करण पुत्र अशोक कश्यप  है।पुलिस की पूछताछ में गिरोह के सरगना अमन नें बताया कि वह अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी करता है। अमन जो बाइक चोरी करता था उसी बाइक से मोबाइल और लूट के काम को अंजाम देता था। अमन ने बताया इसके अलावा वह अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर एक असलहा फैक्ट्री भी चलता है।
शौक पूरे करने के लिए एक तमंचे को चार से पांच हज़ार में नई उम्र के लड़कों को बेचा करता है । वह  अपने असलहो को बेचने के लिए शादी व अन्य आयोजनों में यह अवैध असलहो का प्रदर्शन भी करता था। पुलिस के मुताबिक  तीन माह पूर्व अमन की गर्लफ्रेंड अवैध असलहे से  फायरिंग को लेकर जेल जा चुकी है। पुलिस की पूछताछ में एक  आरोपी ने यह भी बताया कि बीते वर्ष सुनगढ़ी थाना क्षेत्र से एक हीरो स्प्लेंडर बाइक चोरी हुई थी। आरोपी ने उसका उसका नंबर प्लेट बदलकर लूट की घटनाओं के साथ असलहा फैक्ट्री में कार्य कर रहे थे। बाइक पर पुलिस का स्टीकर लगाकर पलक झपकते ही पुलिस के सामने से भाग जाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो अधबने , तीन बने अवैध तमंचे सहित   तमंचा बनाने के उपकरण के साथ एक मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं।

Related posts

नेशनल हाइवे पर दो कारे आपस में भिड़ी , एक घायल 

newsvoxindia

शाबाश : मजदूर की बेटी का नीट में चयन 

newsvoxindia

दिल्ली पुलिस ने किडनी रैकेट गैंग का किया भंडाफोड़, डॉक्टर समेत 10 लोग गिरफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment